सिटी इंटरनेशनल स्कूल, बालागंज ने अपने कैंपस 2 का किया भव्य उद्घाटन

सिटी इंटरनेशनल स्कूल

सिटी इंटरनेशनल स्कूल (City International School) कैंपस 2 के उद्घाटन समारोह में आधुनिक शैक्षिक वातावरण में बदलाव की आवश्यकता पर हुई चर्चा

लखनऊ। सिटी इंटरनेशनल स्कूल (City International School) बालागंज में अपने कैंपस 2 का भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम की शुरुआत समारोह की मुख्य अतिथि डॉ सुनीता गाँधी, स्कूलों के सीआईएस समूहों की संस्थापक द्वारा उद्घाटन समारोह के साथ हुई। कार्यक्रम में ठाकुरगंज के पूर्व पार्षद अनुराग पांडेय भी मौजूद थे।

डॉ. गांधी ने इस अवसर पर बात की और आधुनिक शैक्षिक वातावरण में बदलाव की आवश्यकता पर चर्चा की। उन्होंने रेखांकित किया कि क्यों आधुनिक शिक्षकों को अधिक अत्याधुनिक व्यावहारिक सीखने के दृष्टिकोण के पक्ष में शिक्षा के सदियों पुराने पारंपरिक तरीकों को छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हालांकि ज्ञान समान है, लेकिन स्कूल की अच्छी लीडरशिप एक छात्र को ऑलराउंडर बना सकती हैं । माता-पिता को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

सिटी इंटरनेशनल स्कूल

ये भी पढ़े : Udaipur Update: टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा आया सामने

कार्यक्रम के दौरान सीआईएस (City International School) के छात्रों ने ग्लोबल वार्मिंग और लड़कियों को शिक्षित करने जैसे विषयों पर कई नृत्य और नाटक प्रस्तुत किए। स्कूल प्रबंधक, श्री शाहब हैदर ने टिप्पणी की कि यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी और “हम हमेशा महसूस करते हैं कि इस दुनिया का भविष्य बच्चों के हाथों में है। हमारी दुनिया लाभान्वित होगी और सभी के लिए एक खुशहाल जगह होगी।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala