सोशल मीडिया पर CM योगी के खिलाफ टिप्पणी करना पड़ा महंगा, भेजे गए हवालात

CM योगी

फेसबुक तथा एक वाट्सएप ग्रुप पर CM योगी को लेकर कई आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी, इससे क्षुब्ध एक व्यक्ति ने पुलिस उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत की

गोरखपुर। CM योगी पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, सीएम पर टिप्पणी (Comment on CM) ने पहुचाया सलाखों के पीछे, जी हां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में शाहपुर पुलिस ने सत्यम नर्सिग होम के संचालक डॉ.रामप्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया साथ ही गोला के दो शख्सों में से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नर्सिग होम संचालक ने फेसबुक (Facebook) तथा एक वाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) पर CM योगी को लेकर कई आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी, इससे क्षुब्ध एक व्यक्ति ने पुलिस उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत की तो एसएसपी ने साइबर सेल को आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी, छानबीन में उस वाट्सएप ग्रुप के एडमिन का पता लगाने के साथ ही आइपी एड्रेस की मदद से मोबाइल नंबर का पता लगाया।

ये भी पढ़े : रेलवे पुलिस ने पत्रकार को बुरी तरह मारा वीडियो हुआ वायरल

गया जिसके द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई थी, मोबाइल फोन का नंबर शाहपुर इलाके में नर्सिग होम चलाने वाले डा.रामप्रकाश यादव का निकला पुलिस ने पहले वाट्सएप ग्रुप के एडमिन को हिरासत में लिया बाद में एडमिन से तहरीर लेकर नर्सिग होम संचालक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया, और संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार को पुलिस ने संचालक को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया पुलिस की माने तो, इनके डिग्री की जांच के लिए सीएमओ को पत्र लिखा जाएगा, नर्सिग होम के स्वामित्व को लेकर कई विवादास्पद तथ्य सामने आए हैं, स्वामित्व की जांच शुरू कर दी गई है।

इसी क्रम में थाना गोला दो अभियुक्त बनाए गए हैं, जिसमें से पीर मोहम्मद की गिरफ्तारी हो गई है दूसरा फरार चल रहा है, गोला द्वारा ट्वीटर के माध्यम से मिली शिकायत मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने हेतु फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में अभियुक्त को गिरफ्तार कर इसके पास से प्रयुक्त मोबाईल भी बरामद किया गया है।

ये भी पढ़े : मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

वाट्सएप ग्रुप में CM योगी की महिला के साथ शादी की मनगढ़ंत आपत्तिजनक कार्ड डालने वाले आरोपी रामप्रकाश यादव को भी प्रभारी शाहपुर ने गिरफ्तार कर जेल भेजा वाट्सएप ग्रुप के एडमिन सतेंद्र कुमार की शिकायत के बाद शाहपुर पुलिस ने आरोपी 503 ,505(2) और IT एक्ट 67 के तहत गिरफ्तार किया।

सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना इन दोनों युवकों को महंगा पड़ गया, जहा पुलिस ने एक गोला थाना क्षेत्र के शख्स को गिरफ्तार किया, वही दूसरी तरफ शाहपुर में भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सब्सक्राइब करें-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...