CM योगी ने देश में दुबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की

CM योगी

विश्व मे भारत का सम्मान बढ़ाया, भारत को सुरक्षित किया है, विकास के तमाम कार्य किये हैं : CM योगी

गोरखपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने गृह जनपद की सीट को निकालने के लिए कमर कस ली है, और ताबड़तोड़ जनसभाओं को कर एक लहर बनाने की कवायद शुरु कर दी है, आज इसी क्रम में 3 कार्यक्रमो के जरिये सीएम योगी ने अपने प्रत्याशी और देश में दुबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने इसको लेकर अपील की है।

पिपराइच के बाद कैम्पियरगंज उसके बाद गोरखपुर के अभ्यनन्दन इंटर कालेज में समा बांधने की कवायद की, मंच से सीएम ने कहा, कि पूरे देश मे एक ही नारा गूंज रहा है अबकी बार मोदी सरकार, मोदी जी ने 4 आयामो में बहुत अच्छा काम किया है, विश्व मे भारत का सम्मान बढ़ाया, भारत को सुरक्षित किया है, विकास के तमाम कार्य किये हैं,

आज बिजली की समस्या नही है क्योंकि बीजेपी की सरकार है – CM योगी

आज बिजली की समस्या नही है भरपूर बिजली मिल रही है क्योंकि बीजेपी की सरकार है, गोरखपुर में हम चिड़िया घर भी खोलने जा रहे हैं,  इस चुनाव में जो रिटायर होंगे उनको भी कहीं किसी म्युजियम में रखने की व्यवस्था हो रही है।

ये भी पढ़े: अगर केंद्र में BJP दोबारा आई तो इसके लिए राहुल गांधी होंगे जिम्मेदार- अरविंद केजरीवाल

गोरखपुर में पिछले 2 साल में जो परिवर्तन आया है वो आपको दिखाई दे रहा होगा। सड़क, बिजली एम्स फर्टिलाइजर सब दिया है और इससे आपको अच्छा लग रहा होगा। सबका उद्देश्य है कि देश मे  विकास हो खुशहाली हो। व्यापक परिवर्तन हुआ है,

पहले गोरखपुर आने में काफी दिक्कत होती थी लेकिन अब रात 11 बजे भी आपको फ्लाइट मिल जाएगा। गोरखपुर में विकास के साथ कला का संगम बने इसलिए रवि किशन को गोरखपुर लाये हैं, 2 साल में प्रदेश में कोई दंगा नही हुआ है।

CM योगी

पिछले साल विजयादशमी और मुहर्रम एक साथ पड़े लेकिन मैंने अधिकारियों को निशचिंत किया और कहीं कुछ नही हुआ। हमारे यहाँ सम्मान सबको मिलता है लेकिन तुष्टिकरण किसी का नही होता है, कांग्रेस की महासचिव और कांग्रेस की शहजादी का कहना है कि कांग्रेस अब वोटकटवा हो गयी है, पहले मुँहनोचवा आता था और लोग उनकी धुनाई करते थे लेकिन  अब आप लोग अपने वोट से कांग्रेस की धुनाई कर दीजिए। हर गरीब को मकान, शौचालय, गैस, राशन, बिजली, पेंशन देंगे। छोटे व्यवसायियों और पटरी दुकानदारों को हम जल्द ही पेंशन देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: टीवी एक्‍टर प्रतीश की 2 वर्षीया मासूम बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा

आप लोग सिर्फ विकास कार्यों की सेल्फी लीजिये अबसे 19 तक रवि किशन के साथ सेल्फी नही लेना है, पहले मैं हर वार्ड में सभा करता था लेकिन अब पूरे देश मे मेरी सभाएं हो रही हैं इसलिए गोरखपुर में हर वार्ड मुहल्ले में नही जाऊंगा और आपको अब घर घर जाकर लोगों को वोट के लिए प्रेरित करना है ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...