गोरखपुर: अनोखे अंदाज में साइकिल से कांग्रेसियो ने मांगा वोट

कांग्रेसियो

राहुल गांधी हमारे प्रेरणाश्रोत है, और वो जब पैदल चल सकते है, तो हम साइकिल पर चल कर क्यो नही वोट मांग सकते है : अनवर हुसैन 

गोरखपुर। अनोखे अंदाज में साइकिल पर सवार कांग्रेसियो ने मांगा वोट, सड़को पर साइकिल से चल कर वोट मांग बने चर्चा में, जी हां अमूमन प्रत्याशी या उनके समर्थकों को आपने लग्जरी गाड़ियों से उतर कर प्रचार करते बहुत देखा होगा, लेकिन आज गोरखपुर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक साइकिल से प्रचार करते और वोट मांगते नजर आ रहे है।

गोरखपुर में आज कांग्रेसियो ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में साइकिल पर सवार होकर जनता से वोट मांगा, ओर उनका समर्थन भी, अमूमन लोगो ने लक्जरी वाहनों से उतर कर जनता का समर्थन मांगते कांग्रेसियो और उनके समर्थकों को देखा था, सब्सक्राइब करें लेकिन आज ये काँग्रेसी हाथो में पर्ची लिए साइकिल पर सवार होकर लोगो के बीच जा रहे है, और उनका समर्थन मांग रहे है, और लोग इन्हें साइकिल पर देख कर चकित भी हो रहे है।

साइकिल

जहा लक्जरी गाड़िया नही पहुच सकती वहां हम साइकिल से गरीबो की झोपड़ियों तक पहुंचेंगे

अनवर हुसेन की माने तो साइकिल से वोट मांगने का तरीका अनोखा है, सब्सक्राइब करें चूंकि हमारे राहुल गांधी हमारे प्रेरणाश्रोत है, और वो जब पैदल चल सकते है, तो हम साइकिल पर चल कर क्यो नही वोट मांग सकते है, साइकिल पर चलने से प्रदुषण को भी स्थिर किया जा सकता है, साथ ही पेट्रोल और डीजल की मार से भी बच सकते है, साथ ही जहा लक्जरी गाड़िया नही पहुच सकती गरीबो की झोपड़ियों तक वहां हम साइकिल से उनके दरवाजे तक पहुच सकते है।

ये भी पढ़े: बंगाल में PM मोदी की दो रैलियां, यह पक्षपातपूर्ण है, चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है – मायावती

साथ ही उन्होंने कहा सब्सक्राइब करें कि कांग्रेस जिस चीज के लिए जानी जाती है, गरीबो के लिए, मजलुमो के लिए, तो आज साइकिल पर चलने से जनता में थोड़ा विश्चास भी जागेगा, कुछ लोग कहते है, कि साइकिल किसी एक पार्टी विशेष की निशानी है, तो मैं कहना चाहता हु, कि हाथ का पंजा ही साइकिल को कंट्रोल करता है, और साइकिल हर आवाम के सफर की सवारी है।

जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के दिलो की धड़कने काफी तेज होती जा रही है, और शायद यही वजह ही, कि एक एक पल को हर एक पार्टी और उनके समर्थक समेट लेना चाहते है, अब इन अनोखे अंदाज में साइकिल पर सवार होने के बाद जनता का कितना समर्थन कांग्रेस को मिलता है, ये आने वालों तारीख ही तय करेगी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/