Corona Virus: कोरोना का कहर, यहाँ सब्जिया तक लेने वाला कोई नहीं

कोरोना वायरस

(Corona Virus) कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश सहमा हुआ है, और बात गोरखपुर की करे तो यहा भी हालात बाकी जगहों जैसे ही है

गोरखपुर। कोरोना के कहर का दंस, कोरोना के कहर से कराह रहा गोरखपुर का महैवा मंडी, जी हा कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकर ने एक दिन के लिए पहले जनता कर्फ्यू का निर्देश दिया, फिर प्रदेश के मुखिया ने 27 मार्च तक लाक डाउन करके सभी को जागरूक करने का निर्दश दिया, जिसके बाद महज सुबह साढ़े 9 बजे तक का छुट दिया गया बाकी समय लाक डाउन कर दिया गया।

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर पूरा देश सहमा हुआ है, और बात गोरखपुर की करे तो यहा भी हालात बाकि जगहों जैसे ही है, और इसकी गम्भीरता को देखते हुए सरकर ने 27 मार्च तक यूपी के 25 जिलो को लाक डाउन कर दिया, और लोगो को कोई असुविधा न हो इसके लिए सुबह साढ़े 9 : 30 बजे तक छुट भी दिया था, लेकिन इस कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा मार मंडियों पर देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े : COVID-19 : भारतीय रेल कभी युद्धकाल में भी नहीं रुकी, कृपया गम्भीरता समझिए

Corona Virus

गोरखपुर के महैवा मंडी की बात करे तो यहा सब्जिया लेने वाला कोई नहीं, नतीजा सब हरी सब्जिया सड़ रही है, और व्यापरी इसे फेकने को मजबूर है ट्राली से भरे बैगन फेके नजर आये, कोहड़ा खराब होकर दुकानों के बाहर नजर आया  ऐसे में इस मंडी का और व्यपारियो के तकलीफों का जायजा लिया हमारे संस्कार न्यूज संवाददाता मोइन सिद्दीकी ने।

कोरोना वायरस (Corona Virus) को हराने के लिए सरकार के साथ इस जंग में हर एक तपका उनके साथ खड़ा है, उसे अपने नुकसान का इतना मलाल नहीं है, जितना इस कोरोना नाम के जहर को समाप्त करने का जज्बा है, और शायद यही वजह है की व्यापरी सरकर के इस पहल और लाक डाउन को सर आँखों ले रहे है, और ये कह रहे है, कि सरकर के कदम से कदम मिलकर चलना।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...