चित्रकारी के माध्यम से कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का किया सम्मान

कोरोना योद्धाओं

वी केयर वेल्फेयर सोसाइटी (We Care Welfare Society) एवं DANCETA अकादमी की ओर से जागरुकता कार्यक्रम की अनूठी पहल, Painting के माध्यम से कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का किया सम्मान

लखनऊ। वी केयर वेल्फेयर सोसाइटी (We Care Welfare Society) एवं DANCETA अकादमी लखनऊ के सयुंक्त तत्वाधान में आई टी चौराहा पर तेरहवीं चित्रकारी के माध्यम से कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का किया सम्मान। इन दोनों संस्थाओं की ये अनूठी पहल कोरोना वाॅयरस (Corona virus) से जागरूक करने के लिए लखनऊ के अलग अलग 13 स्थानों पर चित्रकारी के माध्यम से कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का सम्मान किया जा रहा है और लोगों को कोरोना वाॅयरस से जागरूक करने का ये एक पहला अनूठा प्रयोग है।

 

जिसमें ज़मीन पर चित्रों के माध्यम से डॉक्टर, नर्स, स्वस्थ्य कर्मचारियों, एम्बुलेंस सेवा, पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मचारियों, समाज सेवियों का हौसला बढ़ाने के लिए उनका सम्मान किया जा रहा है। इस अनूठे कार्य को रणजीत सिंह (स्वच्छ पर्यावरण आंदोलन सेना) चित्रकार दाऊद, चंद्रकांत, दीपांकर तिवारी, दिव्यांशु सिंह, विष्णु तिवारी पारस तिवारी आदि ने अपना अमूल्य योगदान दिया है।

भी पढ़े: कुदरत उल्ला ख़ान बिना भेदभाव के समाज सेवा करने वाले शख़्सियत

इनके इस जज़्बे और कार्य को सभी शहर वासियों द्वारा बहोत सराहा गया है। इन चित्रों के माध्यम से ये लोग भी कोरोना वाॅयरस (Corona virus) से लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं और साथ ही साथ इस लड़ाई में योगदान करने वाले हर एक योद्धा (Corona Warriors) का सम्मान भी कर रहें हैं।

कोरोना योद्धाओं

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...