शराब के नशे में आश्रम की गायों से करता था रेप, CCTV फुटेज से हुआ ख़ुलासा

CCTV फुटेज

CCTV फुटेज में एक शख्स गोशाला में बैठी अलग-अलग गायों के साथ दुष्कर्म करता दिखाई दिया

अयोध्या। अयोध्या में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसने सभी को चौका दिया है। इस घटना का ख़ुलासा उस CCTV फुटेज से हुआ है जिसमे एक शख्स गोशाला में बैठी अलग-अलग गायों के साथ दुष्कर्म करता दिखाई दे रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश में अयोध्या के करतालिया बाबा आश्रम की है।

मंदिर के महंत रामदास के अनुसार जैसे ही उनको इस घटना के बारे में बता चला वैसे ही उन्होंने उसी समय से गोशाला पर नज़र रखने का काम शुरू कर दिया। आदतन जैसे ही राजकुमार ने गोशाला में गायों के पास जाकर कुकृत्य को दोहराने की कोशिश की, वैसे ही इसे पकड़ लिया गया।

ये भी पढ़े: चीन में किस तरह से महिलाओं को डाला जाता है जिस्म फरोशी के दलदल में

आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

CCTV फुटेज

पकड़ने के बाद आरोपी की पहले जमकर पिटाई की गई उसके बाद उसे अयोध्या कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़ा गया आरोपी जनपद गोंडा के नबावगंज का रहने वाला है और अस्थाई तौर पर सरयू किनारे नयाघाट क्षेत्र में अकेले रहता था।

पकडे गए आरोपी राजकुमार का कहना है कि वह शराब के नशे में था और उसने क्या-क्या किया, उसे कुछ भी नहीं मालूम है। बस इतना पता है कि पकड़े जाने पर उसे लोगों ने और पुलिस ने बहुत मारा है।

अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया क‍ि आरोपी को अरेस्ट कर ल‍िया गया है और आईपीसी की धारा 376 , 511 और पशु क्रूरता अधिनियम में उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़े: PM मोदी की बायॉपिक फिल्म का नया पोस्टर हुआ लॉन्च

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/