मनबढ़ युवक की क्रूरता,दलित युवती को बेरहमी से पीटा

सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल,पुलिस ने धर दबोचा

गोरखपुर। सीएम सिटी गोरखपुर में एंटी रोमियो टीम की सक्रियता की पोल उस समय खुल गई जब एक दबंग मनबढ़ युवक ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए नाबालिक दलित किशोरी को मारपीट कर उसका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।नाबालिक किशोरी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ पाँव फूल गए ।

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।मामला गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र का है।जिले के आलाधिकारियों ने चौरीचौरा थाने में पहुँच कर आरोपी युवक से घण्टो तक पूछताछ किया।

चौरीचौरा थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया में मनबढ़ युवक द्वारा किशोरी की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो गया।वायरल वीडियो का सज्ञान लेकर चौरी चौरा पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दिया लेकिन आरोपी अपने घर से फरार हो गया ।पुलिस आरोपी के परिवार के एक लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दुबारा जाल बिछाकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया ।

उधर नाबालिक दलित किशोरी से मारपीट की वीडियो वायरल होने की सूचना पर एसपी नार्थ अरविंद पांडेय और सीओ रचना मिश्रा क्राइम ब्रांच की टीम चौरीचौरा थाना पहुँचकर मामले की गहनता से जाँच करने के लिए पीड़ित परिवार से मुलाकात की है।जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक चौरी चौरा के मुंडेरा बाजार का रहने वाला है।
इस मामले सीओ चौरी चौरा रचना मिश्रा ने बताया कि चौरी चौरा थाना क्षेत्र में एक बच्ची से मारपीट का वीडियो वायरल हो गया।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।गहनता से जांच में पता चला है कि वर्चस्व कायम करने के लिए आरोपी ने मारपीट कर वीडियो वायरल किया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...