मैलानी की एसबीआई. शाखा कैशियर सौरभ की अभद्रता के चलते ग्राहक हो रहे परेशान

भारतीय स्टेट बैंक शाखा मैलानी

SBI बैंक कैशियर सौरभ के अभद्रतापूर्वक व्यवहार से नाराज़ खाताधारक करेंगे बैंक लोकपाल से शिकायत

मैलानी/लखीमपुर खीरी। जहाँ एक तरफ वित्तीय विभाग के आलाधिकारी बैक कर्मचारियो से ग्राहको को अच्छी सेवा देने के फरमान जारी करते है वही अक्सर ठीक इसका विपरीत नज़ारा नगर मैलानी की भारतीय स्टेट बैंक (SBI Branch Mailani) में देखने को मिलता है। भारतीय स्टेट बैंक शाखा मैलानी के खाताधारक कैशियर सौरभ द्वारा दुर्व्यवहार करने और ग्राहकों का काम समय से ना करने के कारण लंबे समय से परेशान होते आ रहे है। हालात यह है कि घंटो लाइन में लगने के बाद भी उनके बैंक संबंधित ज़रूरी कार्य नहीं हो पाते हैं।

भारतीय स्टेट बैंक शाखा मैलानी (SBI Branch Mailani) के बैंक खाताधारक नईम अंसारी ने बताया की वह 27/12/2020 दिन शुक्रवार को अपनी माता जी द्वारा दिए गए चेक का भुगतान लेने के लिए बैंक गए थे। बैंक मे ग्राहकों की भीड काफी ज़्यादा होने के कारण उन्होंने बैंक सुरक्षा कर्मी से सिर्फ इतना कहा कि, कैशियर साहब से कह दीजिए कि थोडा जल्दी काम करे जिससे की किसी भी ग्राहक को परेशान ना होना पड़े, बस इतनी सी बात सुनते ही कैशियर सौरभ का पारा सातवे आसमान पर पहुच गया और वह नईम अंसारी से अभद्र भाषा का प्रायोग कर अपशब्द कहने लगा और साथ ही नईम अंसारी का नम्बर आने पर कैशियर सौरभ ने उन्हें प्रताड़ित करने की नियत से उनके चेक का भुगतान करने से भी मना कर दिया।

अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और चेक का भुगतान ना होने की शिकायत जब नईम अंसारी ने SBI मैलानी (SBI Branch Mailani) शाखा प्रबंधक नितान्त सिह से की तो उन्होंने स्वयं कैशियर सौरभ को तत्काल चेक का भुगतान करने को कहा परन्तु कैशियर सौरभ ने शाखा प्रबंधक की बात को भी नही माना उल्टा नईम अंसारी को जेल भेजने की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़े: रेप के मामले में मुकदमे से मर्माहत डक्कू ने दोषमुक्त होने तक राजनीति से किनारा कसा

नईम अंसारी ने बताया की कैशियर सौरभ आए दिन इसी तरह अभद्रतापूर्वक व्यवहार करते हैं। असभ्यता से बात करते हैं। इससे पहले भी इसी तरह की अभद्रता करने की लिखित शिकायत वह शाखा प्रबंधक से कर चुके है बावजूद इसके बैंक अधिकारियों द्वारा इस बात पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है और न ही वैध कार्रवाई की गई है और अब वह इसकी शिकायत बैंक लोकपाल से करेंगे।

SBI Branch Mailani

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...