डालीगंज वासी झूमे खाटू श्याम की भक्ति में लगाए,बाबा के जयकारे

Khatu Shyam

जय माँ मूर्ति भण्डार के भव्य दरबार में लगायी श्रद्धालुओं ने अरदास

राजधानी लखनऊ के डालीगंज में खाटू श्याम बाबा की भजन संध्या का भव्य आयोजन ऊमंग क्रिएशन द्वारा किया गया जहा नितिन दरबार के भव्य दरबार को देखकर सभी श्रद्धालु बाबा की भक्ति में झूमे और लगाए खाटू श्याम के जयकारे। आपको बता दे कि ऊमंग क्रिएशन द्वारा प्रथम भजन संध्या का आयोजन किया गया है। जिसने विभा मिश्रा की आवाज़ ने भक्तो को झूमने में मजबूर कर दिया। साथ ही आयोजन में भक्तो के लिए भंडारे की भी व्यस्था की गई।

खाटू श्याम

ये भी पढ़े:लता मंगेशकर की हालत चिंताजनक,फेफड़ों में इन्फेक्शन,निमोनिया की शिकायत

देखे वीडियो –

गायक पप्ले के भजन को सुनकर भी भक्त नाचने पर मजबूर हो गए। साथ ही साथ भजन संध्या में भक्तो का लगा ताता जहा भक्तो ने बाबा का आशीर्वाद लेते हुए प्रसाद का भी आनंद लिया। भजन संध्या का मुख्य आकर्षण रहा जय माँ मूर्ति भण्डार का भव्य दरबार जिसे देख भक्त मंत्रमुग्द हो गए भजन कार्यक्रम में डालीगंज वासियो ने लगाए बाबा खाटू श्याम के जयकारे और मांगी अपनी अपनी मन्न्नते।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...