राजस्थान के जोधपुर में खतरनाक हादसा, 12 लोगों की मौत

राजस्थान

12 लोगों की मौत ,करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना- राजस्थान

राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में बालेसर Balesar के समीप एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में शुक्रवार को 12 लोगों की मौत की सूचना है। इस हादसे में एक यात्री बस और कैंपर के बीच टक्कर (camper-bus crash) के बाद मौके पर कोहराम मच गया। 12 लोगों की मौत के साथ ही करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। बालेसर एसएचओ देवेंद्र सिंह मौके पर मौजूद हैं और घायलों को अस्तपाल पहुंचाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: AYODHYA: मुस्लिम पक्ष अपने रुख से पलटा,मांगी माफ़ी

राजस्थान

हादसा बालेसर के पास हुआ है और वहां से गंभीर घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। यह दूरी करीब 60 किलोमीटर बताई जा रही है और ऐसे में गंभीर घायलों की हालत को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़े: सपना चौधरी ने बताया की आखिर क्यों, सलवार सूट में ही देती है स्टेज परफॉरमेंस

एक दिन पहले जयपुर के जोबनेर में ट्रोले की जीप को टक्कर मारने से हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें तीन परिवारों सदस्य शामिल थे। एक अनुमान के अनुसार राजस्थान में रोजाना 32 लोगों की सड़क पर मौत होती है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...