राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में रोडवेज बस और स्कूल वैन में खतरनाक टक्कर

लखनऊ

तेज बारिश के कारण पलटी स्कूल वैन , ड्राइवर समेत तीन बच्चे घायल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को समता मूलक चौराहे पर एक सड़क हादसा हो गया. एक रोडवेज बस ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी. रोडवेज बस उलटी दिशा से आ रही थी. इस दौरान रोडवेज बस और महाराजा अग्रसेन स्कूल की वैन के बीच टक्कर हो गई. वैन के ड्राइवर और तीन बच्चों को चोटें आई हैं. सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा चार बच्चों को घर भेज दिया गया है. मौके पर गोमती नगर पुलिस पहुंच गई है और जांच कर रही है।

ये भी पढ़े:खूबसूरत मॉडल की हत्या की वजह बना उसका प्यार,प्रेमी ने चेहरे को कुचला

लखनऊ

अभी हाल में फतेहपुर में स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन पलट गई थी। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. घटना खागा कोतवाली के टेसाही बुजुर्ग गांव के पास गिरिजा देवी हायर सेकेंड्री स्कूल वैन की थी. पुलिस के मुताबिक, वैन में क्षमता से ज्यादा 15 बच्चे बैठाए गए थे. तेज बारिश के कारण वैन पलट गई।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...