दिल्ली:कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 13 छात्र घायल,3 बच्चों और एक पुरुष की मौत

दिल्ली

दिल्ली:घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर

दिल्ली के भजनपुरा में एक कोचिंग सेंटर की छत गिरने की खबर सामने आई है। घटना में कोचिंग में पढ़ने वाले 13 छात्र घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। डीसीपी के मुताबिक, हादसे में 3 बच्चों और एक पुरुष की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े:यूपी सरकार ने प्रदेशभर में ई-स्टांप प्रणाली लागू करने का लिया फैसला

 

भजनपुरा हादसे में मृतकों के नाम
1 – 6 वर्षीय फरहा
2- 14 वर्षीय देशु
3 – 12 वर्षीय कृष्णा
4 – 37 वर्षीय उमेश (शिक्षक)

बताया जा रहा है कि जिस समय कोचिंग सेंटर की छत गिरी, उस समय वहां कई छात्र मौजूद थे। हादसे की चपेट में आने से 13 छात्र घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। छत गिरते ही इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं। आशंका जताई जा रही है कि 10 बच्चे अभी भी कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे हो सकते हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।दिल्ली

ये भी पढ़े:अयोध्या:महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरा होने पर उद्धव ठाकरे करेंगे राम लला के दर्शन

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था। मलबे में कुछ छात्रों के फंसे होने का अंदेशा है। अधिकारी ने बताया कि दमकल को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली कि भजनपुरा इलाके में एक कोचिंग सेंटर की छत गिर गई है। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बचाव कार्य चल रहा है।