किसानों को गुमराह कर कराया जा रहा प्रदर्शन– सूर्य प्रताप शाही

गोरखपुर। आज तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मीडिया से बात करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

उन्होंने कहा कि किसानों के हित के लिए सरकार ने काफी कुछ काम किया है यही नहीं उन्होंने कहा कि धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों को गुमराह करके प्रदर्शन करवाया जा रहा है।

जबकि जो बिल पास हुआ है उनके हित काबिल है यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में गया है सुप्रीम कोर्ट जैसा कहेगा उस तरह से सभी को मानना पड़ेगा।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी साल धान की खरीद बेहतर की है जो जनता खाद बीज के लिए लाइन लगाती थी पुलिस की लाठियां खाती थी योगी सरकार ने उसको बंद कर दिया है।

अब नई तकनीक लेकर के किसानों के हित कर के लिए प्रदेश के अनेक इलाकों में एक नया भवन का निर्माण कराया जा रहा है खासतौर से गोरखपुर देवरिया में इस भवन का पहले निर्माण कराया जाएगा और यह मानक के अनुरूप होगा।

सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि गोरखपुर महोत्सव में कृषि विभाग अपनी सारी कृषि यंत्रों को लेकर हर बार खड़ा रहा है और इस बार भी खड़ा रहेगा जो किसान परचेज करना चाहते हैं वह कर सकते है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...