डिजिटल हार्टथ्राॅब रित्विक सहोरे ने लखनऊ में फ्लेम्स सीज़न 2 का प्रमोशन किया

फ्लेम्स सीज़न 2

देखिए फ्लेम्स सीज़न 2 (Flames season 2) के सभी एपिसोड्स 18 अक्टूबर, शुक्रवार से टीवीएफ प्ले (TVF Play) एवं एमएक्स प्लेयर (Mx player) पर

नई दिल्ली। डिजिटल माध्यम में प्रस्तुत पहली वेब सीरीज़ (Web series) में से एक तथा दर्षकों का दिल जीत लेने वाली, फ्लेम्स सीज़न 1  (Flames season 1) में एक कैमिकल रिएक्शन ने बड़ी संख्या में फैंस को अपनी ओर आकर्शित किया था। इस सहज एवं प्रभावशाली टीनेज़ रोमांस में एक ट्यूषन क्लास में इषिता और रजत के युवा प्यार की कहानी दिखाई गई थी। वो इंटरनेट पर सबसे क्यूट युगल बन गए थे।

सीज़न 1 का अंत इन दोनों के एक होने के साथ हुआ था, जिसके बाद दर्शक ये जानने को उत्सुक थे कि इन दोनों की जिंदगी में आगे क्या परिवर्तन आएगा। लेकिन दूसरे सीज़न में उनके बीच प्यार का सुलगता समीकरण दिखाया गया है, जब वो रिष्ते के उतार-चढ़ाव के साथ अपने व्यक्तिगत उद्देष्यों और दोस्ती का समीकरण बिठाने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़े : टेनेजर ने कृषि में महिला किसानों के योगदान को सम्मानित करने के लिए मनाया “महिला किसान दिवस”

प्यार की मासूम कहानी के साथ दर्षकों को भावुक करते हुए द वायरल फीवर (टीवीएफ) The Viral Fever (TVF) के चहेते डिजिटल स्वीटहार्ट रित्विक सहोरे एवं शिवम काकड़ और सुनाक्षी ग्रोवर नवाबों के शहर, लखनऊ में फ्लेम्स 2 (Flames 2) को प्रमोट करने आए। आईएमआरटी काॅलेज में हुई एक विषेश स्क्रीनिंग में मुख्य कलाकारों ने सीज़न के एक और प्यार की ख़ुशी मनाते हुए अपनी रोचक यादों के बारे में बताया।

फ्लेम्स सीज़न 2

अपूर्व सिंह करकी द्वारा निदेर्षित एवं कुणाल अनेजा द्वारा लिखित, (Flames season 2) शो का दूसरा सीज़न दर्षकों को मुख्य युगल के साथ अनेक पहले अनुभव प्रदान करेगा। आम भावनाओं के साथ यह नया सीज़न दर्शको को अनेक भावनाओं, आकर्शण, पहली लड़ाई, दिल की असहज भावना एवं एक दूसरे में भरोसे व विश्वाश का अनुभव प्रदान करेगा। रित्विक और तानिया के अलावा इस सीरीज़ में शिवम कक्कड़ और सुनाक्षी ग्रोवर हैं, जो इन दोनों के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं तथा इस यादगार यात्रा का हिस्सा होंगे।

सीरीज़ की वापसी और लखनऊ में इसे प्रमोट करने के बारे में रित्विक सहोरे ने कहा, ‘‘फ्लेम्स मेरे लिए बहुत खास प्रोजेक्ट है। सीज़न 2 (Flames season 2) न केवल किसी रिश्ते के चुलबुले पक्ष दिखाएगा, बल्कि दर्शको को इसके अनजाने पहलुओं के बारे में भी बताएगा। लखनऊ ने इस शो के पहले सीज़न को बहुत प्यार दिया। मेरा मानना है कि दूसरा सीज़न अपेक्षाओं से बढ़कर रहेगा और इसे दर्शक पहली सीरीज़ से भी ज्यादा पसंद करेंगे।’’

टीवीएफ (TVF Play) ने फ्लेम्स 2 (Flames 2) का ट्रेलर रिलीज़ किया। इसमें हम देख सकते हैं कि प्यार के स्वर्ग में कुछ मुष्किलें पनप रही हैं। आखिर क्या गलत हुआ है, यह जानने के लिए टीवीएफ प्ले एवं एमएक्स प्लेयर पर देखिए हमारे चहेते टीन रोमांस का दूसरा सीज़न, षुक्रवार, 18 अक्टूबर, 2019 से।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...