ईद के दिन होगा रिलीज़ म्यूज़िक एल्बम “गंदी वाईप्स”, पोस्टर हुआ लांच

गंदी वाईप्स

हैशटैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी एल्बम “गंदी वाईप्स” के लेखक एवं गायक आमिर सिड हैं

लखनऊ। बिरबल सहानी मार्ग लखनऊ में स्थित फैराहाई्‍ट कैफे में हुआ गंदी वाईप्स म्यूज़िक एल्बम का पोस्टर लांच। हैशटैग प्रॉडक्शन बैनर के तले बने इस एल्बम के गायक आमिर सिड हैं और एल्बम के गीत भी आमिर सिड ने लिखे हैं। एल्बम का संगीत जे जे विक ने तैय्यार किया है। अपने निर्देशन से एल्बम को सजाया है मुस्तफा अली खान ने म्यूजिक एल्बम गंदी वाईप्स की एडिटिंग लखनऊ के कैफ अली खान ने की है, एल्बम का पोस्टर शैज़ अली ने तैयार किया है और एल्बम के फोटोग्राफी डायरेक्टर भी शैज़ अली हैं। पोस्टर लांचिंग को अज़मत पाशा ने अयोजित किया।

गंदी वाईप्स

इस मौके पर फ़िल्म और थिएटर के कलाकारों ने शिरकत की जिसमें मंजुल अज़ाद, शाहिद हुसैन बॉबी, मिर्ज़ा अज़हर बेग, मुकेश वर्मा, आमिर मुख्तार, नवल शुक्ला, कपिल तिलहरी, अमित पाहवा, के साथ साथ एल्बम के निर्माता इफ्तिखार हुसैन छोटू भाई, वैष्णवी, ऐनी, जैनी, कास्टिंग डाइरेक्टर मान्या दिवेदी ،मौजूद रहे।

ये भी पढ़े: बुधवार को मनाई जाएगी ईद, जानिए किस वक़्त कहा अदा की जाएगी ईद की नमाज

पोस्टर का लांच अपने शुभ हाथों से राशिद अली खान, मंजुल अज़ाद, शाहिद हुसैन बॉबी, अज़हर बेग, सैफ अली, ने किया, कार्यक्रम का संचालन आमिर मुख्तार ने किया, गंदी वाईप्स म्यूज़िक एल्बम ईद के दिन रिलीज़ होगा।

यहाँ क्लिक करे –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/