कॉमेडियन कप‍िल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा शेयर की तस्वीरें

कप‍िल शर्मा

मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में इस खबर को कंफर्म बताया

मशहूर कॉमेडियन कप‍िल शर्मा के एक बार फिर इन दिनों सितारे बुलंदिओ पर है जहा उनका शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल एक बार फिर सोनी टीवी पर अपना जलवा बिखेर रहा है वही उनका बचपन का प्यार के साथ शादी करने के बाद उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा है।

ये भी पढ़े:असदुद्दीन ओवैसी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना,दिया बड़ा बयान

आपको बता दे की दिसंबर 2018 में बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले कपिल शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इन्हीं प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में कपिल और गिन्नी बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े:लखनऊ के सहादतगंज में आलू में दिखा ॐ , लोगो ने माना भगवान का चमत्कार

View this post on Instagram

Love u both 😘😘😘 @aapkadharam @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

गिन्नी चतरथ फोटो में यलो कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा पहना हुआ है। वहीं उनके चेहरे बेहद लाइट मेकअप है। इस फोटो में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ के फेस पर एक्स्ट्रा ग्लो साफ नजर आ रहा है। वो इस लुक में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कपिल ने व्हाइट एंड ब्लू लाइन्स वाली शर्ट, ब्लू जींस और गोगल लगाया हुआ है। साथ ही धर्मेंद्र व्हाइट शर्ट एंड ब्लू जींस में कैप लगाए नजर आ रहे हैं। तीनों इस फोटो में एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दोनों को प्यार

ये भी पढ़े:दिन दहाड़े ठगों ने दवा व्यापारी के बैग से एक लाख रुपए उड़ाया

कप‍िल शर्मा

वैसे प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब तक कपिल शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में इस खबर को कंफर्म बताया था। मिरर को एक क्लोज सोर्स ने बताया था कि कपिल और गिन्नी के परिवारवालों को इस खुशखबरी के बारे में कुछ दिन पहले ही पता चला है। कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और ड्यू डेट के मुताबिक दिसंबर में बच्चे को जन्म देंगी।

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...