फुटपाथ के बच्चों से मिले जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन

जिलाधिकारी गोरखपुर इस तरह के बच्चों को लेकर काफी संजीदा हैं

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे मुख्यालय परिसर में स्माईल रोटी बैंक द्वारा संचालित अक्षम मासूमों की क्लास में जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन जाकर बच्चों के दुखदर्द को जाने समझे।

चीफ मैकेनिकल इंजीनियर परिसर में कूड़ा बीनने वाले, भीख माँगने वाले और फुटपाथ पे गुजर बसर कर रहे अक्षम मासूमों को सामाजिक जीवन का ककहरा सिखाने हेतु प्रतिदिन दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक एक काउंसलिंग क्लास स्माईल रोटी बैंक ट्रस्ट के अंतर्गत चलती है। जिलाधिकारी गोरखपुर इस तरह के बच्चों को लेकर काफी संजीदा हैं।

जिलाधिकारी को जैसे ही पता चला कि इस शहर में ऐसे बच्चों की क्लास भी है, वो तुरत वहाँ जाने की इच्छा व्यक्त की। अपने स्टॉप और उपजिलाधिकारी को लेकर डीयम पहुँच गए स्माईल रोटी बैंक की क्लास में।

वहाँ गिटार क्लास, डाँस क्लास के साथ साथ बच्चे पढ़ भी रहे थे। बच्चों से बातचीत में उनकी समस्या से अवगत होते हुए मदद का आश्वासन भी दिया और उनके टैलेंट को नृत्य,गायन व वादन रूप में भी  देखा। और स्माईल रोटी बैंक के वालंटियर्स की तारीफ करते हुए स्माईल टीम के चीफ कैम्पेनर आज़ाद पाण्डेय से उनके मिशन में कदम से कदम मिला के चलने का वादा किया, और हरसम्भव सहयोग की बात कही।