डीएम व एसपी ने ब्लाक बेहजम के विभिन्न काउंटरों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

मतदाता सूची काउंटर

जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत)/डीएम व एसपी ने मतदाता सूची काउंटर (Voter list counter) सहित विभिन्न पदों के चालान जमा करने के लिए बनाए गए काउंटरों का जायजा लिया

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) / डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने एसपी विजय दुल के साथ ब्लॉक बेहजम का निरीक्षण कर त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 (Voter list counter) की विभिन्न गतिविधियों का जायजा लिया एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने नाम निर्देशन पत्रों के वितरण काउंटर, मतदाता सूची काउंटर (Voter list counter) सहित विभिन्न पदों के चालान जमा करने के लिए बनाए गए काउंटरों का जायजा लिया। काउंटर पर मौजूद लोगों से डीएम ने पूछा कि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा तो नहीं है। जिस पर मौजूद लोगों ने व्यवस्था बेहतर होने की बात कही।

ये भी पढ़े: गन्ना ढुलाई की लचर व्यवस्था के खिलाफ किसानों का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन

ब्लॉक बेहजम में न्याय पंचायत वार बनाए गए (Voter list counter) काउंटरों के निरीक्षण के दौरान डीएम-एसपी ने रिटर्निंग अधिकारी व खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) को निर्देश दिए कि उम्मीदवारों व प्रत्याशियों को चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। यह प्रत्येक दशा में सुनिश्चित कराया जाए।

उन्होंने काउंटरों पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों से भोजन, पेयजल सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने काउंटरों पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों को निर्देश दिए कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का शत-शत अनुपालन करते हुए अपने काय दायित्व का निष्पादन करें।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...