नगर निगम अधिकारियों की मिलीभगत से सरकार को लगाया जा रहा है करोड़ों का चूना

नगर निगम

जन आवाज सोसायटी ने अधीक्षक अभियंता नगर निगम को सौपा ज्ञापन

पानीपत। पानीपत नगर निगम अधिकारियों की मिलीभगत से सरकार को लगाया जा रहा है करोड़ों का चूना यह आरोप जोगिंदर स्वामी पूर्व जिला पार्षद एवं प्रधान जन आवाज सोसायटी ने अधीक्षक अभियंता नगर निगम को ज्ञापन सौंपने के बाद कहीं।

उन्होंने कहा कि होटल वेस्ट बस अड्डे के साथ जीटी रोड पर लगभग 15 से 20 शोरूम बिना नक्शे के बनाए जा रहे हैं जिससे सरकार को सीधे रुप से करोड़ों रुपए का नुकसान है।

ये भी पढ़े: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के किसिंग सीन पर दिया जवाब

उन्होंने कहा कि यह सब अधिकारियों की मिलीभगत से किया जा रहा है स्वामी ने कहा कि इन शोरूम में बेसमेंट तक बनाने का कार्य किया जा रहा है अधिकारियों को कई बार कहने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई उन्होंने कहा कि नगर निगम और जिला योजनाकार दोनों विभाग आचार संहिता की आड में करोड़ों रुपए की अवैध वसूली करने का कार्य कर रहे हैं।

नगर निगम अवैध भवनों को बनाने के काम में मशगूल – जोगिंदर स्वामी पूर्व जिला पार्षद

नगर निगम

उन्होंने कहा कि एक तरफ जिला योजनाकार धड़ल्ले से अवैध कॉलोनी कटवाने में लगा हुआ है तो दूसरी तरफ नगर निगम अवैध भवनों को बनाने के काम में मशगूल हैं उन्होंने कहा कि यह सब कार्य अधिकारियों के नजरों में होने के बावजूद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

स्वामी ने कहा कि यदि नगर निगम इस पर तुरंत कोई कार्यवाही नहीं करता तो जन आवाज सोसायटी अपने सैकड़ों सदस्यों के साथ उपायुक्त पानीपत के कार्यालय के सामने प्रदर्शन करेगी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/