Delhi NCR के कई इलाकों में धूल भरी तेज आंधी और बारिश

Delhi NCR

Delhi NCR में  मौसम ठंडा, बारिश ने दी दस्तक

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के बीच दिल्ली-एनसीआर(Delhi NCR) में धूल भरी तेज आंधी के साथ ही बारिश ने दस्तक दी है। जिससे मौसम थोड़ा ठंडा हो गया है। इसके साथ ही आसमान में बादल भी छाए हुए हैं।

ये भी पढ़े:Corona Virus के बाद अब हंता वायरस बना जानलेवा खतरा, जनता परेशान

मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जता दिया था कि आज दिल्ली में हल्की बारिश और गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। जिसका असर भी अब दिल्ली-एनसीआर(Delhi NCR)  में देखने को मिल रहा है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली है।

 Delhi NCR

दरअसल, दिल्ली में लगातार बेमौसम बारिश हो रही है। पिछले दिनों ही दिल्ली में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे थे। जिससे जनजीवन पर भी काफी असर देखने को मिला था। वहीं लगातार मौसम में बदलाव के कारण भी लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े:पुलिस द्वारा लॉकडाउन का उलंघन करने की कार्यवाही के दौरान 70 साल के पुजारी की मौत

बता दें कि मंगलवार को जहां दोपहर में धूप निकली हुई थी तो शाम के 4-5 बजे के करीब दिल्ली-एनसीआर(Delhi NCR) में मौसम ने पूरी तरह से करवट ले ली और मौसम का मिजाज ही बदल गया. कई इलाकों में धूल भरी आंधी चली तो कुछ इलाकों में आंधी के साथ हल्की बारिश भी हुई।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...