फ़र्ज़ी कॉल और मैसेज से है परेशान तो यूज़ करें यह एप, निकाले उसकी डिटेल  

- in गैजेट्स

इस एप के जरिये निकाले  फर्जी कॉल और मैसेज की डिटेल्स 

आजकल हर कोई फ़ोन का यूज़ करता है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है | लेकिन कई बार ऐसा होता है जब आपके पास फ़िज़ूल की कॉल आती है जिससे हम और आप परेशान हो जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं आखिर किसकी हो सकती है यह कॉल? उसके बाद हम फोन की कॉल और मैसेज डिटेल निकालने की कोशिश करते हैं। अगर हां, तो हम आपके लिए इस काम को आसान बनाने की एक ट्रिक लेकर आए हैं। इस ट्रिक के जरिए आप किसी के भी फोन की कॉल और मैसेज डिटेल का पता लगा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- पराग की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह

तो आज हम आपको एक एप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी कॉल और मैसेज डिटेल्स का ब्यौरा आपके ई-मेल पर उपलब्ध कराएगी। इसके लिए आपको उस व्यक्ति के फोन में यह एप डाउनलोड करनी होगी जिसकी कॉल डिटेल आपको चाहिए। इस एप का नाम Free Phone Tracker है। इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

कैसे करें इस एप का इस्तेमाल:

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Free Phone Tracker को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना है।

-इसके बाद एप को ओपन करें। यहां आपसे कुछ डिटेल्स मांगी जाएंगी। इन्हें भर दें।अब आपको अपना पासवर्ड सेट करने के लिए कहा जाएगा।

-इसके बाद आपको exit पर टैप कर दोबारा लॉगइन करना होगा। इसके बाद नीचे दिए गए continue पर क्लिक करें।

-इससे आपकी ई-मेल आईडी पर आपके दोस्त की सभी डिटेल्स आ जाएंगी।

ये भी पढ़ें- यूपी के फिरोजाबाद जिले में पुलिस ने शातिर अपराधियों का किया पर्दाफाश

बाद जब भी आपको ये डिटेल चाहिए होंगी आपको अपने दोस्त के फोन से इसे लॉगइन करना होगा और डिटेल आपके फोन पर आ जाएंगी। आपको बता दे इस एप के जरिये आप एक दिन या हफ्ते भर की डिटेल एक साथ निकाल सकते हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...