मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने की अपनी प्रेगनेंसी पर खुलकर बात

Vidya Balan

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं

बॉलीवुड में शादी, प्रेग्नेंसी, रिलेशनशिप, ब्रेकअप की खबरें आते ही चर्चा का विषय बन जाती हैं। कुछ दिनों से विद्या बालन (Vidya Balan) की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में तेज हैं। ऐसे में विद्या बालन (Vidya Balan) ने खुलकर इस सिलसिले पर बात की है। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वे करीब सात साल से ऐसी खबरों का सामना कर रही हैं।

ये भी पढ़े:पीएम मोदी पहुंचे भूटान,गार्ड ऑफ ऑनर से हुआ भव्य स्वागत

Vidya Balan

आपको बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की थी। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आती रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा कि वे ऐसी अफवाहों का सामना करती आ रही हैं। वे कहती हैं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। विद्या बताती हैं कि प्रेग्नेंसी की खबरें तब से सामने आ रही हैं जब उनकी शादी को महज एक महीना हुआ था।

ये भी पढ़े:बिना बच्चो के ही मन गया स्वतंत्रता दिवस

Vidya Balan

विद्या बालन (Vidya Balan) की हाल ही में फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है जिसमें विद्या ने एक अहम किरदार निभाया है। अक्षय कुमार और विद्या सिन्हा की फिल्म ने पहले दिन 29 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 16 से 17 करोड़ की कमाई की है। अब देखना ये है कि ये फिल्म वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है?

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...