पंजाबी पॉप स्टार गुरु रंधावा पर कनाडा में हमला, अज्ञात शख्स ने सिर पर किया वार

कंसर्ट खत्म होने के बाद पॉप स्टार गुरु रंधावा पर हुआ हमला

मशहूर पंजाबी पॉप स्टार गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में एक अज्ञात शख्स ने किया हमला किया। गुरु रंधावा कनाडा में अलग-अलग जगहों पर पिछले कई दिनों से लगातार कंसर्ट कर रहे थे। वैंकूवर में रविवार रात को उनका आखिरी शो था। कंसर्ट खत्म होने के बाद उनपर हमला हुआ। गुरु रंधावा फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े:एयरपोर्ट पर पैसेंजर के बैग से बरामद हुआ मिसाइल लॉन्चर, बताया गिफ्ट में मिला है

View this post on Instagram

Dallas you’re the best ❤️ I love you, can’t wait to be back with you all soon. Live in Vancouver on 28th July 🔥🔥 @thewhitecollarfilms

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

खबरों के मुताबिक, लाइव परफॉर्मेंस के बाद वैंकूवर के क्वीन एलिजाबेथ थिएटर से बाहर निकलते वक्त अज्ञात शख्स ने पीछे से आकर गुरु रंधावा के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया। हालांकि अभी तक गुरु रंधावा और उनकी टीम ने इस घटना को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर सिंगर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें साफ दिखता है कि सिंगर पर अटैक हुआ है।

ये भी पढ़े:सपना चौधरी (sapna chaudhri) ने लाल सूट में किया ज़बरदस्त डांस, वीडियो वायरल

पॉप स्टार गुरु रंधावा

पॉपुलर पंजाबी सिंगर-एक्टर प्रीत हरपाल ने इस हमले को अपने फेसबुक पेज पर कंफर्म किया है। प्रीत हरपाल ने पंजाबी में लिखा- मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं। वो शानदार शख्स है। हमेशा दूसरों की इज्जत करता है। लेकिन ये गलत बात है । पता नहीं कैसा समाज बनता जा रहा है।

ये भी पढ़े:सोशल मीडिया पर छाई मंदिरा बेदी की लेटेस्ट बिकनी फोटोज, पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट

पॉप स्टार गुरु रंधावा

कंसर्ट में मौजूद चश्मदीद के मुताबिक, जिस शख्स ने गुरु रंधावा पर हमला किया वो सिंगर की परफॉर्मेंस के दौरान एग्रेसिव बिहेव कर रहा था। घटना के बाद मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई थी। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। सूत्रों के मुताबिक यह काम किसी भारतीय कनाडाई निवासी का है।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...