Sunanda Sharma : फैनटाइगर ने पंजाबी सुपरस्टार सुनंदा शर्मा के साथ म्युजिक एनएफटी किया लॉन्च

Sunanda Sharma : फैनटाइगर, भारत का पहला एनएफटी म्युजिक मार्केट प्लेस की ओर से पंजाबी प्रसिद्ध पंजाबी गायिका और अभिनेत्री सुनंदा शर्मा के साथ अपना पहला म्युजिक एनएफटी लॉन्च किया। यह गीत गायक, संगीतकार और गीतकार की कड़ी मेहनत का परिणाम है।

Sunanda Sharma :कानपुर । एनएफटी का शुभारंभ पंजाबी संगीत उद्योग के लिए एक अहम अवसर है क्योंकि सुनंदा शर्मा एनएफटी के रूप में 9-9 माशुका गीत जारी करने वाली पहली महिला पंजाबी गायिका बन गई हैं। फैनटाइगर की दृषिट फैन समुदाय की शक्ति को बढ़ावा देना और संगीत मूल्य श्रृंखला को विकसित करना है। बाजार में पहले से ही 150,000 से अधिक उत्साही लोगों की दिलचस्पी है जो मंच पर पहले संगीत एनएफटी के लान्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। तुरंत प्रभाव से सुनंदा ने अपने नए गीत, 9-9 माशुका के लिए प्रतीक्षा सूची खोल दी है, ताकि प्रशंसक अपने संगीत एनएफटी में निवेश करने के लिए फैनटाइगर डॉट कॉम पर अपना स्थान आरक्षित कर सकें, जो उन्हें गाने के आंशिक स्वामित्व, रॉयलटी आय को खरीदने की अनुमति देगा और सुनंदा शर्मा के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करने का अवसर भी। फैनटाइगर के माध्यम से खरीदा गया प्रत्येक संगीत एनएफटी ब्लाकचेन पर सुरक्षित है।

इसे भी पढ़े : समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता चौधरी शहरयार ने रूदौली नगर पालिका सीमा विस्तार पर भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

इस प्रकार स्वंय के लिए किसी भी साहितियक चोरी से मुक्त बनाता है। फैनटाइगर के सीईओ और सह-संस्थापक, प्रशान अग्रवाल ने कहा कि हम सुनंदा शर्मा का फैनटाइगर परिवार में स्वागत करते है। वह हर जगह संगीत को प्रशंसकों के करीब लाने और अपने प्रशंसकों द्वारा दिए गए बॉस लेडी के खिताब के लिए समर्पित है। भारतीय संगीत के लिए मोटावर्स में अपना सही स्थान लेने का समय आ गया है और हम फैनटाइगर में भारत के सभी कलाकारों के लिए इसे एक वास्तविकता बनाने के लिए काम कर रहे हैं ताकि पूरे संगती बिरादरी के लिए बेहतर परिणाम लाए जा सके।

पिछले कुछ महीनों में हमने 150,000 से अधिक संगीत प्रेमियों को देखा है जिन्होंने एनएफटी में रूचि दिखाई है। यह संगीत और मनोरंजन उद्योग के लिए मील का पत्थर साबित होगा। फैनटाइल कलाकारों, संगीत प्रेमियों, प्रशंसकों के लिए संगीत एनएफटी स्पेस में नवाचार करना जारी रखेगा। अपना पहला संगीत एनएफटी लॉन्च करने पर सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) ने कहा कि एनएफटी एक क्रांतिकारी तकनीक है, जिसमें भारतीय संगीत उदयोग पर शक्तिशाली प्रभाव पैदा करने का दम रखता है। मैं हमेशा एनएफटी की अवधारणा से प्रभावित रही हूं और यह एक सपने के सच होने जैसा है। फैनटाइगर ने इस उद्योग को भारत में लाने और बड़े से छोटे कलाकारों के लिए अधिक अवसर पैदा करने में अहम भूमिका निभाई है।

मैं अपने प्रशंसकों और संगीत प्रेमियों को फैनटाइगर की इस क्रांतिकारी यात्रा का हिस्सा बनने का आमंत्रण देती हूं। मैं जल्द ही अपने प्रशंसकों के साथ नए तरीकों से बातचीत के लिए एनएफटी का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हूं। कंपनी की योजना उत्पाद, टेक में अपनी टीम को विकसित करना है और उद्योग साझेदारी का विस्तार करना है। फैनटाइगर का विजन सुमदाय में 10 मिलियन प्रशंसकों को शामिल करना और डिजिटल संग्रहणीय वस्तुओं के बारे में शिक्षा और जागरूकता फैलाना है। यह एनएफटी का उपयोग करने वाले 100,000 से अधिक कलाकारों के करियर को सुपरचार्ज करने के उद्देश्य से पहल करेगा।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala