फरीदाबाद: हरियाणा के कोंग्रेसी नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

कोंग्रेसी नेता विकास चौधरी

हरियाणा के कोंग्रेसी नेता विकास चौधरी को हमलावरों द्वारा दस से अधिक मारी गई गोलियां

फरीदाबाद। हरियाणा के कोंग्रेसी नेता विकास चौधरी (Congress leader Vikas Chaudhary) की गुरुवार सुबह फरीदाबाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। अधिकारियों ने कहा कि हमला उस समय हुआ जब वह फरीदाबाद के सेक्टर 9 के एक जिम के बाहर अपनी एसयूवी पार्क कर रहे थे तभी 2 हमलावरों ने उनपर कई शॉट फायर किए।

जिम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हमला

जिम के सीसीटीवी कैमरे में दोनों हमलावरों द्वारा विकास चौधरी के खेल उपयोगिता वाहन पर दोनों तरफ से गोलीबारी करते हुए तस्वीरें कैद हो गई है। तस्वीरो से पता चलता है की एक ने हवा के झोंके की तरह अंधाधुन्द गोलिया चलाई और दूसरे हमलावर ने चालक की तरफ से उनपर हमला किया।

ये भी पढ़े: विधान भवन, लोक भवन के आसपास लगे होर्डिंग, बैनर, पम्फ्लेट को हटाए जाए – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

विकास चौधरी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन वे नहीं बच पाए। अस्पताल में डॉ सौरभ ने कहा, “डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की। हमारी पूरी टीम वहां थी लेकिन उसे कई बार गोली मारी गई। हम उसे नहीं बचा सके।”

कोंग्रेसी नेता विकास चौधरी

ये भी पढ़े: दबंग बिल्डर ने अवैध कब्जा कर बनाई आलीशान बहुमंज़िला इमारत

उन्होंने कहा कि युवा राजनेता के शव परिक्षण (पोस्टमार्टम) में गोलियों की संख्या का स्पष्ट विवरण दिया जाएगा। हालांकि, डॉ सौरभ ने कहा कि उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कम से कम 10 गोलियों के घाव को देखा था।

सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट नहीं है कि हमलावरों ने जिम में उसका पीछा किया था या उनकी प्रतीक्षा में थे। लेकिन फुटेज से पता चलता है जब विकास चौधरी अपनी एसयूवी को पार्क कर रहे थे तभी दोनों हमलावरों को एक सफेद रंग की कार ने वहां पे उनको छोड़ा था

विकास चौधरी, जो राज्य इकाई के प्रवक्ता हैं, के बारे में कहा जाता है कि वे हरियाणा कांग्रेस के प्रमुख अशोक तंवर के करीबी थे।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...