फोन पर मांगी गई डॉक्टर से पचास लाख की रंगदारी

रंगदारी

सेवा हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ मानवेंद्र सिंह से फोन पर मांगी गई पचास लाख की रंगदारी, Extortion की रकम न देने पर परिवार को अंजाम भुगतने की दी धमकी

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर खीरी। शहर के डॉक्टरों में उस समय हड़कंप मच गया जब एक निजी हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टर के फोन पर पचास लाख रुपये की रंगदारी (extortion) मांगी रकम न देने पर डॉ व उसके परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। हालांकि डॉक्टर द्वारा मामले की शिकायत कोतवाली में की गई है। जिसके बाद से पुलिस कॉल डिटेल निकलवा कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़े: डीएम व एसपी ने ब्लाक बेहजम के विभिन्न काउंटरों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के काशी नगर में स्थित सेवा हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ मानवेंद्र सिंह पर बीते माह की सात तारीख को समय लगभग 5:00 बजे एक फोन आया जिस पर उनसे पचास लाख रुपये की रंगदारी (extortion) मांगी। डॉ मानवेंद्र सिंह के अनुसार जब उन्होंने अस्पताल के डायरेक्टर डॉ खड़कबहादुर सिंह से उनके मोबाइल नंबर पर बात कराई तो उसने रंगदारी की रकम न देने पर डॉ व उनके परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी।

first information report

हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर द्वारा सदर कोतवाली में लिखित शिकायत की गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी के गिरेबान तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वही खबर के फैलते ही डॉक्टरों में हड़कंप मच गया हालांकि डॉक्टर से रंगदारी (extortion) मांगने के मामले में सदर कोतवाल प्रभातेश श्रीवास्तव द्वारा सुरक्षा का विश्वास दिलाया गया है।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...