फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने दिया अपनी बेटी के ट्रोल का जवाब

Film actor Ajay Devgn gave his daughter Troll's answer

Short Dress को लेकर Troll हुई थीं नीसा, अब अजय देवगन ने दिया ऐसा करारा जवाब

अजय देवगन एक बेहतरीन कलाकार और ज़िम्मेदार पिता हैं। नीसा और युग बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। उन पर सभी की नज़र रहती है। मगर, कई बार सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग हो जाती है। बेटी नीसा की ट्रोलिंग को लेकर अजय अक्सर अपनी चिंता जताते रहे हैं।

ये भी पढ़े:रोडवेज की जनरथ बस खाई में पलटी, 20 लोग घायल-लखनऊ
Film actor Ajay Devgn gave his daughter Troll's answer

एक बार फिर मीडिया में अजय का यह दर्द सामने आया है। अजय ने कहा, नीसा अभी सिर्फ़ 14 साल की है और कई बार मुझे महसूस होता है कि लोग यह बात भूल जाते हैं और बकवास करने लगते हैं। वो एक लम्बी शर्ट पहने हुए थी और शॉर्ट्स भी पहने हुए थे। अब शर्ट की लम्बाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिख रहे थे और इतनी सी बात के लिए बच्ची को ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़े:भाजपा ने मनाया स्‍थापना दिवस समारोह,सभी पदाधिकारी रहे मौजूद

‘मुझे जज कीजिए, लेकिन मेरे बच्चों को जज मत कीजिए-अजय देवगन

वहीं पैपेराज़ी के लिए भी अजय ने कहा कि बच्चों को तो कम से कम बख़्श दें। अपने माता-पिता की शोहरत का ख़ामियाज़ा वो क्यों भुगतें। मुझे नहीं लगता कि कोई बच्चा पैपेराज़ी को ठीक समझता होगा। उन्हें भी अपनी जगह चाहिए। वो जब बाहर निकलते हैं तो हर बार ड्रेस अप नहीं होते। ऐसी बातें होती हैं तो बहुत दुख होता है।इससे पहले टोटल धमाल के प्रमोशंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए अजय ने कहा था कि सोशल मीडिया में उनके बच्चों को जज नहीं किया जाना चाहिए। अजय ने कहा- ”मुझे जज कीजिए, लेकिन मेरे बच्चों को जज मत कीजिए। काजोल और मैं एक्टर्स हैं, हमें जज कीजिए… यह हमारी वजह से ही है कि हमारे बच्चों पर अक्सर स्पॉटलाइट रहती है।”Film actor Ajay Devgn gave his daughter Troll's answer

अजय ने आगे कहा था- ”किसी के भी बारे में जजमेंटल होना अच्छी बात नहीं है। अगर मैं किसी पर अपना जजमेंट देना शुरू देता हूं, तो उस व्यक्ति को बुरा लगेगा। वैसे ही मेरे बच्चों को भी ख़राब लगता है। ईमानदारी से कहूं तो मुझ पर इन बातों का ज़्यादा असर नहीं पड़ता। लेकिन कभी-कभी मेरे बच्चों को ख़राब लगता है, जब उन्हें ट्रोल किया जाता है।

ये भी पढ़े:वातुनुकुलित चौकी का बैरक बना नजीर,सिपाहियों की बल्ले बल्ले
Film actor Ajay Devgn gave his daughter Troll's answer

बताते चलें कि कुछ दिन पहले नीसा के एयरपोर्ट लुक की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था और बॉडी शेप को लेकर भी टीका-टिप्पणी की गयी थी। वैसे नीसा ने अब इन सब बातों को हैंडल करना सीख लिया है।

ये भी पढ़े:योगी ने हिंदुत्व को कचरे के डिब्बे में फेका — सुनील सिंह

अजय ने बताया कि पहले वो अपसेट हो जाती थी, मगर अब इसकी परवाह नहीं करती। उसे पता है कि कैसे हैंडल करना है। उसने यह बात स्वीकार कर ली है कि कुछ लोग ऐसे होंगे, जो कुछ भी हो जाए, मगर इस तरह की बातें करते रहेंगे। इसलिए बेहतर है कि ट्रोलर्स से लड़ना छोड़ दिया जाए।Film actor Ajay Devgn gave his daughter Troll's answer

अजय देवगन अब देदे प्यार दे में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में वो 50 साल के बिज़नेसमैन के किरदार में हैं, जिसे 24 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। रकुल प्रीत और तब्बू फ़िल्म में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...