फिल्म अभिनेता जिमि शेरगिल पहुचें डीएलएफ माई पैड

डीएलएफ माई पैड

डीएलएफ माई पैड में हुआ म्यूजिकल नाइट का आयोजन

लखनऊ। लखनऊ में शनिवार की शाम सूफी संगीत के नाम रही, निजामी ब्रदर्स ने अपने सूफियाना अंदाज़ से डीएलफ माईपैड के ओनर्स व् मुख्य अतिथि जिमी शेरगिल को मंत्रमुग्ध कर दिया, कव्वाली के उस्तादों ने श्रोताओं को अपने सूफियाना अंदाज से संगीत की गहराई का एहसास कराया।

माईपैड में आयोजित म्यूजिकल नाइट में संगीत प्रेमियों व जिमी शेरगिल के फैन्स का उत्साह देखने लायक था

डीएलएफ माई पैड

लखनऊ के लोगो को उनके अलग अंदाज़ के लिए जाना जाता है। संगीत के उस्तादो के द्वारा प्रस्तुत किया गया संगीत मंत्रमुग्ध और तरोताजा कर देने वाला था। डीएलएफ माईपैड 525 ओनर कि कम्यूनिटी बन चुका है और इस उपलक्ष्य में डीएलएफ माईपैड ने इस भव्य समारोह का अयोजन किया, डीएलएफ माईपैड अपने स्मार्ट डिजाईन व बेहतरीन आर्किटेक्चर की वजह से ग्राहकों को न केवल उचित कीमतों पर रहने के लिए बेहतरीन सुविधा दे रहा है बल्कि अत्याधुनिक सुविधाएं भी प्रदान कर रहा है। इस मौके पर डीएलएफ लिमिटेड के नेशनल हेड सेल्स श्री मुनीश सूरी ने कहा कि जिस तरह की रूचि ग्राहकों ने हमारे सर्विस अपार्टमेंट के लिए दिखाई है उससे हम बहुत खुश है।

ये भी पढ़े: छठा चरण: कांग्रेस ने EVM में खराबी को लेकर लगाया बड़ा आरोप कहा मुस्लिम इलाकों में EVM में हो रही है गड़बड़ी

मि. सूरी ने मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे जिमी शेरगिल का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा की हम सभी जानते है की मि. शेरगिल बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने के साथ-साथ बॉलीवुड के प्रमुख नामों मे शुमार है और उनकी उपस्थिति ने इस म्यूजिकल नाइट को और भी यादगार बना दिया।

डीएलएफ माई पैड

जिस प्रकार दुनिया अत्याधुनिक स्टूडियो लिविंग की ओर बढ़ रही है, उसी को देखते हुए डीएलफ माई पैड लखनऊ में रहने के तौर तरीको में वाजिब बदलाव ला रहा है माई पैड ने लखनऊ के लोगो को मॉर्डन लिविंग के सुनहरे दौर से रूबरू करवाया है, जिसके फ़लस्वरूप डीएलफ माई पैड अपने निवासियों को उनकी जरूरत के मुताबिक सुविधाएं मुहैया कराने के साथ ही साथ स्वीमिंगपुल , शॉपिंग, स्पोर्ट्स क्लब , क्लब हाउस जैसी आधुनिक सुविधाएं भी प्रदान कर रहा है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/