गोरखपुर में फ़िल्म सिटी का सपना होगा पूरा, युवाओं को मिलेगा रोजगार – रवि किशन

गोरखपुर फ़िल्म सिटी

योगीजी ने जितना बड़ा काम किया है उस लिहाज से काम करना होगा, गोरखपुर में फ़िल्म सिटी का सपना पूरा होगा, युवाओं को रोजगार मिलेगा : रवि किशन

गोरखपुर। चुनाव जीतने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए रवि किशन ने कहा, कि सभी को पूरे गोरखपुर और कार्यकर्ता को धन्यवाद. जहां भी जा रहा हूं वहां गोरखपुर की चर्चा हो रही है। जो सम्मान गोरखपुर ने दिया है। योगी जी की सीट जो मंदिर में वापस आई है।

जीत जितनी बड़ी है उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी है। जैसे योगीजी ने जितना बड़ा काम किया है उस लिहाज से काम करना होगा, रोजगार पर विशेष बल रहेगा. जीत इतनी बड़ी थी कि उसकी सौगात को फलीभूत किया जाय, योगी जी की खड़ाऊ लेकर चल रहा हूं। काडमांडू की फ्लाइट जल्द शुरू होगी. महाराज जी ने कहा है तो जल्द ही पूरा होगा।

गोरखपुर फ़िल्म सिटी

बरसात और बाढ़ को लेकर सजग हैं। डीएम के साथ बैठक कर रूपरेखा तैयार करेंगे, एयरपोर्ट पर जहाज की पार्किंग की समस्या का जल्द समाधान करेंगे, ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को रंग मंच की सुविधा उपलब्ध कराएंगे। बम्बई से मित्र कलाकार लाएंगी, बंगाल के मामले पर रवि किशन ने कहा, कि टीएमसी के गुंडों को बंगाल में खत्म करेंगे।

ये भी पढ़े: विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में वृक्षारोपण एवं जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

यूपी के गठबंधन की तरह ही बंगाल से टीएमसी का स्वाहा हो जाएगा, मोदीजी ने कहा था 23 को रिजल्ट आएगा और गठबंधन टूट जाएगा। अब चेहरा बेनकाब हो गया है कि इनका असली चेहरा क्या है।

गोरखपुर में बनेगी फ़िल्म सिटी

अब ये गठबंधन कभी नहीं होगा, गोरखपुर में फ़िल्म सिटी (Gorakhpur Film City) का सपना पूरा होगा। युवाओं को रोजगार मिलेगा, अलीगढ़ की घटना की निंदा करता हूं. मेरी भी बेटियां हैं. मैं इस दर्द को समझ सकता हूं. दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/