फ़िरोज़ाबाद: अब जाम की समस्या से मिलेगा छुटकारा, दस दिन के ट्रायल का खाका हुआ तैयार

जाम की समस्या

जाम की समस्या से निजात और दुर्घटनाओ से बचाव के लिए SSP फ़िरोज़ाबाद ने उठाया कदम

रिपोर्ट @हुजैफा फिरोजाबादी

फ़िरोज़ाबाद। फ़िरोज़ाबाद जिले के SSP सचिन्द्र पटेल की सक्रियता दिन और रात रहती है। आपने कई बार रात्रि में होने वाले कार्यक्रमो में उनके द्वारा रातों को किये गए निरीक्षण में जाम की समस्या (Problem of jam), पुलिस डयूटी चेकिंग, थानों की स्थिति आदि जायजा लेते हुए देखा होगा।

इसी क्रम में बीती देर रात लगभग 12 बजे के बाद SSP फ़िरोज़ाबाद ने सुभाष तिराहे पर पुलिस अधिकारियों संग निरीक्षण किया। आपको बता दें कि एसएसपी सचिन्द्र पटेल द्वारा देर रात जनपद फिरोजाबाद के जैन मन्दिर चौराहे पर जाम की समस्या (Problem of jam) से आमजनों को निजात दिलाने हेतु यह निरीक्षण किया गया।

ये भी पढ़े: फ्लेक्सस्टोन ने लखनऊ में खोला अपना पहला स्टोर, सुनील शेट्टी ने किया उदघाट्न

इस दौरान शहर के सबसे व्यस्तम सुभाष तिराहे पर जाम आदि व अन्य समस्याओं को निजात दिलाने के लिए एसएसपी द्वारा एक खाका तैयार किया गया उसी को लेकर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी संजय वर्मा के साथ मंथन भी किया।

Advertisement

ट्रायल रहा सफल तो स्थायी रूप से करेंगे सभी व्यवस्था लागू

एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने इस दौरान मीडिया को बताया कि, जो तैयारी कर रहे हैं उसमें एक व्यवस्थित ट्रैफिक प्लान 10 दिन ट्रायल के तौर पर चलाया जायेगा। जिसके अन्तर्गत ऑटो, बस आदि को कहाँ पर खडां होना है तथा नो वेन्डिग जोन किस जगह बनाया जायेगा और इन दस दिनों में अगर यह प्लान सफल होता है तो फिर विधिवत व्यवस्था में इसे स्थायी रुप से लागू किया जायेगा, ताकि आमजनो को होने वाली जाम और किसी भी प्रकार की दुर्घटना से निजात मिल सके।

इस दौरान थाना प्रभारी उत्तर सतेन्द्र राघव और दक्षिण सुनील कुमार भी पुलिस बल संग साथ रहे।

ये भी पढ़े: फिरोजाबाद: ENT विशेषज्ञ डा. उत्कर्ष अग्रवाल के नवीन प्रतिष्ठान की हुई शुरूआत

सब्सक्राइब करे-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...