एसपी ट्रैफिक के पांच उपकरण सडको पर सम्भालेंगे कमान 

गोरखपुर में एसपी ट्रैफिक ने 5 उपकरणों के जरिये अब जिले के यातायात व्यस्व्था को सुधारने की नई पहल की है

गोरखपुर। एसपी ट्रैफिक के 5 उपकरण, 5 उपकरण सडको पर सम्भालेंगे कमान, जी हां गोरखपुर की ट्रैफिक की व्यवस्था को SP Traffic ने अपने हाथो में कमान सम्भाल कर 5 उपकरणों को देंगे कमान, गोरखपुर में अब SP Traffic ने यातायात की सुविधा सुधारने के लिए अब नए उपकरणों का अविष्कार किया है, इसमे 5 उपकरण है, जो ट्रेफिक के ट्रेंड जवान ही उसे कमांड करेंगे।

गोरखपुर के SP Traffic ने 5 उपकरणों का इजाद किया है, जो कि अब ट्रैफिक को यातायत नियमो को पालन कराने में मदद करेगा SP Traffic के ये 5 उपकरण में सबसे पहले है, शरीर पर लगने वाला कैमरा, दूसरा ध्वनी की तीव्रता नापने वाला मशीन, तीसरा शराब नापने और बताने वाला यंत्र, चौथा, स्पीड गन जो स्पीड को दूर से ही नाप कर उसका चालान कर देगा, और पांचवा आनलाइन चालन करनेे वाला एप, ये सभी उपकरण एक साथ जब सडको पर उतरेंगे तो कोई भी ट्रेफिक को तोड़ने वाला बच नहीं पायेगा, इसको लेकर हमारे संवाददाता ने जायजा लिया और एसपी ट्रेफिक से खास बात चित की।

ये भी पढ़े: हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई टेलेविज़न और बाॅलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेस- मुंबई

गोरखपुर में एसपी ट्रैफिक ने 5 उपकरणों के जरिये अब जिले के यातायात व्यस्व्था को सुधारने की नई पहल की है, और इस पहल से अब SP Traffic अपने ट्रेंड जवानो के जरिये अपने 5 उपकरणों के जरीये ट्रेफिक के उलंघन करने वालो पर लगाम लगाने की कवायद करेंगे, अब एसपी ट्रैफिक के ये 5 उपकरण सडको पर कितना कारगर साबित होती है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...