फ्लेक्सस्टोन ने लखनऊ में खोला अपना पहला स्टोर, सुनील शेट्टी ने किया उदघाट्न

फ्लेक्सस्टोन

लखनऊ में खुली फ्लेक्सस्टोन की पहली गैलरी, पूरे भारत मैं फ्लेक्सस्टोन कि ये 45वी गैलरी है इसका उदघाट्न ब्रांड एम्बेसडर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने किया

लखनऊ। फ्लेक्सस्टोन (Flexstone) ने उत्तर प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में अपना पहला (Flexstone Lucknow Store) स्टोर लांच किया। पूरे भारत में फ्लेक्स-स्टोन कि ये 45 गैलरी है। इसके ब्रांड एम्बेसडर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने इसका उदघाट्न किया जो कि विभूति खंड गोमती नगर लखनऊ में स्थित है। फ्लेक्सस्टोन (Flexstone) ने राजधानी में अपनी जड़ों को फैलाने और मजबूत करने के लिए अपने ग्राहकों को एक छत के नीचे आंतरिक और बाहरी दीवार के लिए आधुनिक और क्लासिकल विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है फ्लेक्स-स्टोन (Flexstone) अपने उत्पादों की विस्तृत रेंज को 4500 वर्ग फीट के बड़ी सी गैलरी में प्रदर्शित किया।

फ्लेक्सस्टोन

फ्लेक्सस्टोन (Flexstone Lucknow Store) के मालिक श्री अनुराग अग्रवाल जी ने बताया कि, “एक सामाजिक संगठन होने के कारण फ्लेक्स-स्टोन ने इको-फ्रेंडली उत्पाद प्रदान करने का प्रयास किया है जहां 80% कच्चे माल का पुनर्नवीनीकरण किया जाता है। फ्लेक्स-स्टोन (Flexstone) द्वारा बनाया गया प्रत्येक उत्पाद हैंड मेड ’है।” उनके डिजाइनों में बेहतरीन कारीगरी का नमूना साफ दिखता है। उत्पादों को स्थापित करना आसान है, और प्रकृति के अनुरूप भी है।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गिरीश कर्नाड का 81 साल की उम्र में हुआ निधन

फ्लेक्स-स्टोन (Flexstone) द्वारा नई लाइटवेट रेंज नॉन-पोरस और सभी मौसम के लिए है जो इसे एलगी और फंगस के संक्रमण से बचाता है। यह प्रोडक्ट्स लगाने में सरल और आसान हैं। फ्लेक्सस्टोन अपने ग्राहकों को एक्सक्लूसिव और इनोवेटिव प्रोडक्ट रेंज प्रदान करना सुनिश्चित करता है।

वीडियो देखे-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/