फंदे से लटकता मिला पति का शव, 4 माह पहले हुई थी दूसरी शादी

26 वर्षीय रामानन्द का पहली पत्नी से तलाक हो गया था, 4 माह पहले उसकी दूसरी शादी बड़े भाई की साली से हुई थी

गोरखपुर। पीपीगंज क्षेत्र के अकटहवा गांव में सुबह एक युवक का शव बरामदे में फंदे से लटकता मिला। युवक को फंदे से लटकता देख परिवारीजन सकते में आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। युवक का चार माह पहले ही अभी दूसरी शादी हुई थी।

अकटहवा गांव के भवनपुरवा टोला निवासी भागीरथी का 26 वर्षीय बेटा रामानन्द का पहली पत्नी से तलाक हो गया था। चार माह पहले उसकी शादी बड़े भाई की साली से हुआ। इस समय वह मायके गई हुई है। बीती रात रामानन्द  परिवार के अन्य सदस्यों के साथ यज्ञ और रासलीला देखने गए थे। रात में किसी समय वह घर चला आया।  भोर में परिवारीजन घर पहुंचे तो उसका शव बरामदे में फंदे से लटक रहा था। परिवारीजनों के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण भी जुट गए।

सूचना पर सुबह पुलिस गांव पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। रामानन्द तीन भाई और तीन बहनों में सबसे छोटा था। पिता और बड़े भाई की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। दूसरे नंबर का भाई राम नयन दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। पति की मौत की सूचना के बाद पत्नी भी मायके से घर पहुंच गई। उसका रो-रो कर बुरा हाल है।