लड़की ने मौसी को बनाया अपना हमसफर

दोनों की नजदीकियां इस कदर बढ़ी कि बात शादी तक जा पहुंची, और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली

 

उत्तर प्रदेश में समलैंगिकता का एक मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश की लड़की मुंबई में अपनी मौसी के साथ रहती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। दोनों की नजदीकियां इस कदर बढ़ी कि बात शादी तक जा पहुंची। और इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन कुछ समय बाद बवाल हो गया, यह बात मुंबई से घर तक आ पहुंचा। परिजनों ने बताया कि जिस युवती से बेटी ने शादी है वह रिश्ते में मौसी लगती है।

चिप वाले ATM कार्ड करते है इस्तेमाल, तो रहें सावधान

यह मामला उत्तर प्रदेश के उऩ्नाव जिले में अजगैन कोतवाली के एक गांव निवासी युवती 20 नवंबर को मुंबई चली गई थी। मुंबई में उसने हमउम्र नजदीकी रिश्तेदार युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। परिजनों के अनुसार जिस युवती से बेटी ने शादी है वह रिश्ते में मौसी लगती है। समलैंगिक विवाह की जानकारी हुई तो उन्होंने मुंबई में रहने वाले बेटों को जानकारी दी।

लखनऊ: बहराइच की सांसद सावित्री बाई फुले बैठी धरने पर, करी ये मांग

भाइयों ने जाकर वहा दबाव बनाया तो युवतियों ने मुंबई के ही एक थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस बीच पिता ने अजगैन पुलिस को तहरीर दी।लेकिन अजगैन पुलिस ने मुंबई पुलिस से संपर्क कर जानकारी ली तो पता चला कि दोनों लड़कियों ने खुद के बालिग होने का प्रमाण पत्र दिया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/