प्रेमी से शादी के लिए छात्रा पहुँची थाने, परिजनों पर प्रताड़ना का लगाया आरोप

15 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है, पड़ोस में रहने वाले स्कूल बस चालक से उसका प्रेम संबंध है जानकारी होने पर घरवालों ने छात्रा को स्कूल भेजना बंद कर दिया था

गोरखपुर। प्रेमी से शादी करने के लिए हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा कैंट थाने पहुंच गई। घरवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शादी कराने की गुहार लगाई। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने प्रताडि़त करने के आरोप से इन्कार कर दिया। इंस्पेक्टर के समझाने पर छात्रा परिजनों के साथ घर चली गई।

इंजीनियरिंग यूनिवर्सि‍टी क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। पड़ोस में रहने वाले स्कूल बस चालक से उसका प्रेम संबंध है। छात्रा उससे शादी करना चाह रही है। संबंध की जानकारी होने पर घरवालों ने छात्रा को स्कूल भेजना बंद कर दिया। नाराज छात्रा घर से भागकर वह कैंट थाने पहुंच गई।

मॉ-बाप पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए इंस्पेक्टर से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाने लगी। विवाद का कारण पूछने पर पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम करने की बात बताई। कुछ देर बाद छात्रा का प्रेमी भी थाने पहुंच गया। शाम पांच बजे थाने पहुंचे छात्रा के पिता ने प्रताडि़त करने के आरोप से इन्कार कर दिया।