प्रेमिका के घर वालो ने घर मे घुसे प्रेमी को उतारा मौत के घाट

प्रेमी को प्रेमिका के घर जाने की ऐसी सजा मिली, जिसे न तो उसका परिवार कभी भूल पायेगा और न ही प्रेमिका

गोरखपुर। प्रेमिका के घर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया प्रेमी, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली, प्रेमिका के घर वालो ने प्रेमी की धारधार हथियार से कर दी हत्या, जी हां ये सनसनी खेज वारदात गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र की है, जहा एक प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में अपनी लड़की को देख घर वालो ने उठा लिए ये कदम।

चिलुआताल थाना क्षेत्र के मजनू पुलिस चौकी अंतर्गत शेरपुर चमराह में आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को गोली मार दी, बाद में प्रेमी को पकड़कर जम कर उसकी पिटाई हुई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। आपको बतादें कि सूरज पाल पुत्र स्वर्गीय हरीश चंद्र पाल का अपने ही गांव के लड़की से प्रेम संबंध दो वर्ष से चल रहा था। देर रात सूरज पाल लड़की के घर में गया, लड़की के घरवालों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, मनबढ़ सूरज पाल ने बिना कुछ सोचे समझे लड़की के भाई गौतम पाल पर गोली चला दी, गौतम पाल को घायल होता देख लड़की के घरवालों ने सूरजपाल को पकड़ कर धुनाई कर दी, जिसका मौके पर मौत हो गई, गौतम पाल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़े: निगम की लापरवाही, रिहायसी इलाके को बना दिया कूड़ा डंपिंग स्टेशन

प्रेमिका

चिलुआताल थाना इलाके में शनिवार देर रात आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी नेप्रेमिका के भाई को गोली मार दी,जिससे वह घायल हो गया। फायरिंग की आवाज परिजनों ने प्रेमी को पकड़ कर जमकर पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लड़की के भाई को घायल देख घर वालो ने प्रेमी सूरजपाल को पकड़ लिया, और लाठी-डंडों से जमकर धुनाई कर दी, और धारधार हथियार से घायल कर दिया।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी, घायल सूरज और गौतम को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने सूरजपाल को मृत घोषित कर दिया, वहीं गौतम पाल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, मौके पर क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज, इंस्पेक्टर चिलुआताल और मजनू चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे है।

प्रेमी ने प्रेमिका के भाई पर गोली चलाई तो प्रेमिका के घर वालो ने प्रेमी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, प्रेमी को प्रेमिका के घर जाने की ऐसी सजा मिली, जिसे न तो उसका परिवार कभी भूल पायेगा और न ही प्रेमिका, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी देखे –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/