Gopalganj Breaking : महज़ आम के लिए भाइयो के बीच बचाव के लिए बड़े बेटे ने अपनी माँ का किया क़त्ल

- in Featured, बिहार
Gopalganj Breaking :

Gopalganj Breaking : बिहार के गोपालगंज कि घटना जहां आम के बंटवारे को लेकर हुए झगड़े में बड़े बेटे ने मां का क़त्ल कर दिया।

Gopalganj Breaking: बिहार के गोपालगंज से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां आम के बंटवारे को लेकर हुई बहस में एक कलयुगी पुत्र ने अपनी मां का क़त्ल कर दिया। पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव का है। पुलिस ने शर्मनाक घटना के बाद अपनी कार्यवाही करते हुए हत्यारे पुत्र को हिरासत में लिया। मृतक महिला का नाम बटोरा देवी है जो स्वर्गीय पवारी मिश्र की 70 वर्षीय पत्नी थी। हत्या के बाद पुलिस ने ग्रामीणों सहयोग से आरोपी पुत्र रामाशंकर मिश्र को हिरासत में लिया और जाँच पड़ताल में लगी है।

ये भी पढ़े -योग और मेडिटेशन का हमारे जीवन में कितना महत्व है आइये जानते है

पुलिस ने महिला का शव बरामद किया

पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद धारदार हथियार और खून से लथपथ मिली बुजुर्ग महिला का शव बरामद किया है। पुलिस के अनुसार सिरिसिया गांव में बटोरा देवी का आम का पेड़ है। शनिवार को ही पेड़ से आम तोड़ा गया और इसी बंटवारे को लेकर महिला के चार बेटों के बीच आपस में बहस शुरू हुआ तो वही बेटों के बीच आम के बंटवारे को लेकर मारपीट होने लगी जिसे देख बुजुर्ग मां बटोरा देवी बीच बचाव करने चली गयी और सभी भाइयो को समझाने बुझाने लगी। उनकी बात सुनने के बजाय उनके बड़े बेटे रामाशंकर मिश्र ने धारदार हथियार से अपनी माँ पर वार कर दिया। बेटे के इस हमले से महिला नीचे गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसडीपीओ संजीव कुमार की टीम मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलने पर कुचायकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल की तहकीकात की जहां उन्हें धारदार हथियार के अलावा बहुत से सबूत को बरामद किया। साथ ही साथ पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने लेकर गई। इस मामले में एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है। जल्द ही इसमें परिणाम निकलकर सामने आएगा। मौजूदा सबूतों के आधार पर बताया की पेड़ से आम तोड़ने को लेकर बहस हुआ था जिसके बाद बीच बचाव करने गयी बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। फ़िलहाल इस घटना के बाद से पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं उपस्थित लोगों ने आरोपी को सख्त से सख्त कार्यवाही करने मांग की है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala