SBI और ख़ुफिआ विभाग सहित कई विभाग ला रही सरकारी नौकरिया (Government Jobs)

GOVERNMENT JOBS

अब SBI और ख़ुफिआ विभाग सहित कई विभागो ने 16 हजार से अधिक सरकारी नौकरियों (Government Jobs) ला रही जल्द ही करे आवेदन।

सरकारी नौकरी (Government Jobs) की चाह रखने वाले युवाओं के लिए 16 मई से 22 मई 2022 तक काफी सारी वैकेंसी आ रही है। इसमें कई महत्वपूर्ण विभागों और संगठनों ने पदों के लिए वैकेंसी निकल रही है। तो देर किस बात की जल्द ही करे आवेदन। भारतीय स्टेट बैंक,केंद्रीय गृह मंत्रालय, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, झारखण्ड कर्मचारी चयन आयोग, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग,तेलंगाना पुलिस, पंजाब लोक सेवा आयोग, आदि सहित कई अन्य संगठनों में 16 हजार से अधिक सरकारी नौकरियों (Government Jobs) के लिए आवेदन की प्रक्रिया इस सप्ताह यानि 16 मई से 22 मई 2022 के बीच होगी। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सम्बन्धित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर या जारी किए अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम में पदों की भर्ती

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से 186 पदों की भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 अप्रैल से प्रारम्भ हुई थी और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, hindustanpetroleum.com पर 21 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़े :प्रगतिशील समाजवादी पार्टी मिशन 2024 का सोशल मीडिया पर करें प्रचार – मुर्तुजा अली

SBI में एससीओ की भर्ती

भारतीय स्टेट बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 17 मई 2022 को समाप्त हो जाएगी। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर आवेदन कर सकते है।

INTELLIGENCE BUERO में असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर की भर्ती

भारत सरकार के खुफिया विभाग में 150 असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन 16 अप्रैल से आवेदन किए जा रहे हैं और 17 मई को ये आवेदन समाप्त हो जाएंगे। निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, mha.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

हरियाणा सरकार में ग्रुप सी और डी पदों के लिए सीईटी 2022 परीक्षा

हरियाणा सरकार के विभिन्न विभागों एवं संगठनों में ग्रुप सी और ग्रुप डी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए Common Eligibility Test (CET) 2022 होने वाली है। इस पहले चरण की परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई 2022 है, जबकि परीक्षा शुल्क 25 मई तक दिए जा सकेंगे।

पंजाब गृह मामलों और न्याय विभाग में रिक्त पदों की भर्ती

पंजाब सरकार के गृह मामलों और न्याय विभाग में 119 असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के पदों पर भर्ती होनी है। आवेदन 30 अप्रैल से शुरू हुए थे और आखिरी तारीख 20 मई 2022 तक है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala