Sex workers की दुर्दशा को दूर करने के लिए सरकार प्रयास करे: चक्रपाणि महाराज

सेक्स वर्कर्स

फ़िल्म “द हंड्रेड बक्स” (The Hundred Bucks) मैं सेक्स वर्कर्स (Sex workers) की ज़िदगी को दर्शाने का किया गया प्रयास

लखनऊ। शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड फ़िल्म “द हंड्रेड बक्स” (The Hundred Bucks) के विभिन्न संगठनो द्वारा किये जा रहे विरोध के चलते फिल्म की आज हिन्दू महासभा भवन, मंदिर मार्ग, नई दिल्ली में हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि जी महाराज (Swami Chakrapani Ji Maharaj) जी सहित अन्य हिन्दू धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की गई।

हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani Ji Maharaj) जी महाराज जी ने फिल्म देखने के पश्चात अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह फिल्म जो सेक्स वर्कर (Sex workers) जिंदगी पर आधारित है और उनकी दशा को दर्शाती है। फिल्म में उनको मिलने वाली प्रताड़ना को दिखाया गया है, उनकी मजबूरियों को दिखाया गया है।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

फिल्म के सभी दृश्य व डायलॉग फिल्म की कहानी के अनुरूप ही हैं। जो कहानी की वास्तविकता को दर्शाते हैं। मैं तो इस फिल्म को देखने के बाद सरकार से अपील करूंगा कि वह सेक्स वर्कर्स (Sex workers) की स्थिति को सुधारने के लिये व उन्हें इस दुर्दशा से निकालने के लिए व उन्हें इस कार्य से निकालने के लिये बेहतर कदम उठाएं व उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ें।

ये भी पढ़े : एसबीआई कार्ड (SBI Card) और लैंडमार्क ने लॉन्च किये को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स (Credit cards)