ममता सरकार को बर्खाश्त करे राज्यपाल – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ

जिस तरह से बर्बररता पूर्ण हमला पश्चिम बंगाल में हुआ है यह बंगाल की अराजकता प्रदर्शित करता है – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए बर्बरता और आगजनी के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए प0 बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग राज्यपाल से किया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले से दी गई परमीशन के हिसाब से अध्यक्ष जी कोलकाता गये थे। जिस तरह से बर्बररता पूर्ण हमला पश्चिम बंगाल में हुआ है हम सब उसकी निंदा करते हैं और यह बंगाल की अराजकता प्रदर्शित करता है। चुनाव आयोग को ये सब बातें देखनी चाहिए, ये सत्ता प्रायोजित गुंडागर्दी हैै।

योगी ने कहा, अमित शाह और वहां के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करता हूँ जो अपनी जान की बाजी लगाकर वहां की जनता के मूल्यों को बचाने के लिए जिस निर्भीकता के साथ इस अराजकता का सामना किया और रोड शो को जारी रखते हुए लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाये हुए जारी रखा।

ये भी पढ़े: मुज़फ्फरनगर: दुकान में घुसकर बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

उन्होंने कहा कि मै पश्चिम बंगाल की सरकार को राज्यपाल से बर्खास्त करने की मांग करता हूँ। यूपी में 6 चरणों के चुनाव में इस तरह की हिंसा नही हुई। बंगाल में ऐसा क्यों? चुनाव आयोग मौन क्यों बैठा है?

छह चरण में ऐसा कहीं भी नहीं हुआ है कि कहीं बर्बरता न हुई हो। ऐसे में चुनाव आयोग का मौन बना रहना हैरान करता है।
अमित शाह जी पर हमला लोकतंत्र का कोई भी व्यक्ति और कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं कर सकता।

दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के अध्यक्ष पर हमला बर्दाश्त नहीं है। उन अधिकारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।

सत्ता प्रायोजित आतंक को करने वाली सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। बंगाल के अंदर 6 चरणों के चुनाव में हिंसा चुनाव आयोग को कठघरे में खड़ा कर दिया है और सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...