भीषण कोहरा: ट्रक में घुसी कार,एक ही परिवार के 3 की लोगों की मौत

- in उत्तराखंड

शादी समारोह से लैट रहा था परिवार बहेड़ी के मोहम्मदपुर बाई पास पर हुआ हादसा

 

भीषण कोहरे के चलते दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। बहेड़ी के मोहम्मदपुर बाई पास पर एक कार ट्रक में घुस गई। हादसे के समय कार में एक ही परिवार की दो महिलाएं व एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकी घायलों को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है।

जौनपुर: विधायक ललई ने विधानसभा में उठाया किसानों का मुद्दा

उत्तराखंड के कस्बा किछा निवासी एक परिवार गुरुवार शाम एक शादी समारोह में शामिल होने बरेली गया था। वहां से सुबह अपने घर को रवाना हुए थे। सुबह करीब 05:30 बजे मोहम्मदपुर बाई पास पर कार खड़े ट्रक में जा घुसी। कार चालक को कोहरे के कारण ट्रक नहीं दिखा। जबरदस्त टक्कर होने के कारन कार के परखच्चे उड़ गये। जबकि उसमें बैठे तीन लोगों में गर्भवती शिवानी पत्नी शनि, सुमित्रा पत्नी सोनू निवासी पुराना गल्ला मंडी किछा व कालू पुत्र पप्पू निवासी पक्की खमरिया लालपुर किछा की घटना स्थल पर मौत हो गयी। टक्कर की आवाज सुनते ही राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस ने जेसीबी बुलवाई और गाड़ी काटकर उसमें फंसे शवों को बाहर निकाला।

लखनऊ: संस्था सृजन फउंडेसन ने उत्तर प्रदेश महोत्सव 2019 का लांच किया पोस्टर

ममता पत्नी प्रेम प्रकाश व अनीता पत्नी गौरी शंकर निवासीगण पुराना गल्ला मंडी किछा को घायल अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...