हमीरपुर जिले के एक लेखपाल का रिश्वतखोरी का सनसनीखेज वीडियो हुआ वायरल

लेखपाल

लेखपाल ने किसान से खेत की गलत नाप करने के बदले में 15 हजार रुपये रिश्वत ली, चंद्रपाल नाम का ये लेखपाल वर्तमान में कानूनगो के चार्ज पे भी कार्यरत है

रिपोर्ट @ अमित मिश्रा

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचारमुक्त शासन के दावों को सरकारी कर्मचारी ही पलीता लगा रहे है। जी हां हम बात कर रहे है उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले की जहाँ रिश्वतखोरी का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है जिसमे लेखपाल ने किसान से खेत की नाप करने के बदले में 15 हजार रुपये रिश्वत ले रहा है।

सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सरकारें चाहे जितना ही प्रयास क्यों ना कर ले लेकिन सरकारी दफ्तरों में रिश्वत – खोरी का आलम यह है कि बिना पैसा दिए किसी सरकारी कर्मचारी से जनता अपना जायज काम भी नहीं करवा पा रही है।

ये भी पढ़े: मुलायम सिंह की छोटी बहु अपर्णा यादव ने बोला मायावती पर हमला,कहा….

मामला है हमीरपुर जिले की सदर तहसील का जहां पर तैनात चंद्रपाल नाम के लेखपाल जो कि वर्तमान में कानूनगो के चार्ज में भी कार्यरत हैं उनका एक किसान से खेत की गलत नाप के लिए 15000 रूपए रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है , यह वीडियो सदर तहसील का है जहां एक कमरे में लेखपाल किसान से रिश्वत ले रहा है।

वीडियो देखे –

आपको बता दे कि इस वीडियो के संज्ञान में आते ही तहसीलदार सदर ने जांच करना शुरू कर दिया है और जिला प्रशासन के अलाधिकारियो ने मामले की जांच करते हुए आरोपी लेखपाल पर कार्यवाही की तैयारी में जुट गए है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...