हाई प्रोफाइल कैदी लालू प्रसाद यादव के सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट

High profile prisoner Lalu Prasad Yadav's assault racket

शराब के नशे में धुत सिपाही ने दूसरे सिपाही का हाथ तोड़ा

रांची के रिम्‍स में भर्ती चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हुई है। इसमें एक पुलिसकर्मी का हाथ टूट गया है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी की दूसरे साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस क्रम में दोनों पुलिसवाले आपस में उलझ गए। मारपीट में एक पुलिसकर्मी का हाथ टूट गया। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए रिम्‍स में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े:कुरुक्षेत्र: बाबा अवध दास बने भीष्म कुण्ड बाणगंगा नरकातारी के महंत

High profile prisoner Lalu Prasad Yadav's assault racket

रिम्‍स में इलाजरत हाई प्रोफाइल कैदी लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा के लिए पेइंग वार्ड में बिरसा मुंडा जेल प्रबंधन ने कई सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर रखी है। इनमें बीती रात दो सुरक्षा जवान शराब के नशे में आपस में उलझ पड़े। सुरक्षा जवानों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी देवेंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। हवलदार देवेंद्र सिंह ने बताया कि सुरक्षाकर्मी विनय झा बीती रात शराब के नशे में उसकी बेल्ट से पिटाई करने लगे। बेल्ट के बकल से चोट लगने के कारण उनके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। लात-घूसे से बुरी तरह पीटे जाने के कारण उनके हाइड्रोसील में भी काफी चोटें लगी है। फिलहाल घायल देवेंद्र सिंह का इलाज रिम्स में चल रहा है।

ये भी पढ़े:विपक्ष का स्मृति ईरानी पर तंज,क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रैजुएट थीHigh profile prisoner Lalu Prasad Yadav's assault racket

ऐसे में सुरक्षाकर्मियों की आपसी मारपीट से सवाल उठ रहा है कि क्‍या नशेड़ी सुरक्षा‍कर्मियों के भरोसे हाई प्रोफाइल कैदी लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा निर्भर है। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी शराब की नशे में लालू यादव की सुरक्षा कर रहे हैं। इधर मारपीट के आरोपी विनय झा ने बात करने से साफ इंकार कर दिया। उसने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। विनय झा वही पुलिसकर्मी है जिसकी गले में सांप लपेटे हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। वायरल फोटो में वह झारखंड के डीजीपी के साथ था। पुलिसकर्मियों की मानें तो विनय झा की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद डीजीपी ने खुद उसे सस्पेंड भी किया था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...