हिन्दू जागरण मंच ने फूंका आतंकवाद का पुतला

- in राज्य
Hindu Jagran Manch blasted the effigy of terrorism

देश 56 इंच के सीने को देखना चाहता है

नोएडा। भंगेल स्थित नोएडा कन्या विद्यालय से पुलिस चौकी भंगेल तक हिन्दू जागरण मंच नोएडा महानगर के आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने कैंडल मार्च एवं उसके बाद पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का पुतला जलाया। इस अवसर पर  प्रान्त उपाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य प्रचार विभाग चन्द्रपाल प्रजापति, महानगर सरंक्षक इन्द्रजीत वर्मा उपस्थित हुए। इस अवसर पर राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि हिन्दू जागरण मंच पुलवामा मे हुए शहीदों की शहादत से आहत है और उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सेना के जवानों पर हमला कहीं न कहीं हमारी कमजोरी प्रदर्शित करती है क्योंकि हम इन घटनाओं को रोकने मे असफल रहे।

Hindu Jagran Manch blasted the effigy of terrorism

ये भी पढ़े: पाकिस्तान ने हमला करके पूरे देश को चुनौती दी है – कलराज मिश्रा

सरकार का ये बयान कि पाकिस्तान एक आतंकवादी देश है और हम उसे बेनकाब करेंगे दोहराना कोई उचित नही है क्योंकि वह आतंकवादी देश था, आतंकवादी देश है और आतंकवादी देश रहेगा ये पूरी दुनिया जानती है। पूरी दुनिया जानती है कि वह आतंकवाद को सरंक्षण दे रहा है। पर सभी देश स्वार्थवस चुप्पी साधे हुए हैं। इसलिये ये बताना कि पाकिस्तान अपराधी है उसकी कोई आवस्यकता नही है अब तो कार्यवाही करनी होगी।

Hindu Jagran Manch blasted the effigy of terrorism

इन्द्रजीत वर्मा ने कहा कि आज जब पूरा देश एक सुर मे पाकिस्तान पर जवाबी कार्यवाही करने के लिए सरकार को समर्थन देने के लिए खड़ा है और वह इतना व्याकुल है कि अब उसका सब्र का बांध टूट चुका है। वह अब नही चाहता कि अब और निंदा की जाय। देश 56 इंच के सीने को देखना चाहता है उसे सरकार से अपेक्षा है कि वह देश के सामने पाकिस्तान पर उचित और कठोर कार्यवाही कर एक उदाहरण प्रस्तुत करे।

ये भी पढ़े: Pulwama Terror Attack: PM मोदी ने दी सेना को पूर्ण स्वतंत्रता, कहा आतंकवादी कर चुके है बड़ी गलती अब मिलेगी इसकी सजा

इस अवसर पर रामकुमार शर्मा, श्यामू पाठक, दीपक शर्मा, रोहतास प्रजापति, दीपक शर्मा, शिवम शर्मा, मोहित शर्मा, डी इन ठाकुर, दिग्विजय तिवारी, राहुल राजपूत,सत्या तिवारी, अविनाश, अजयपाल, मनोज कुमार, सहित अन्य लोग उपस्थित हुए।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...