हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन ने किया सेक्सुअल हरासमेंट अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन

हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन

हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन ने कार्यक्रम में सेक्सुअल हर्रासमेन्ट से संबंधित मुद्दों पर विस्तृत रूप से चर्चा की 

पानीपत,जाटल रोड स्थित नहर के पास फ़ैज़ 3 लिमिटेड (पानीपत की एक जानी मानी पब्लिक लिमिटेड कंपनी) में श्री पंकज खोसला एच. आर. मैनेजर के सहयोग से हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन ने सेक्सुअल हर्रासमेन्ट अवेरनेस प्रोग्राम उपस्थित कर्मचारियों के सहयोग से सम्पन्न किया गया।

ये भी पढ़े:जनशरणं वार्षिक उत्सव 2019 शक्ति इम्पेक्ट अवार्ड का हुआ आयोजन

जिसमे उपस्थित सभी कर्मचारियों को हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन संगठन की तरफ से श्री जोगिंदर देशवाल(अधिवक्ता,हरियाणा प्रदेश)जी ने विभिन्न धाराए एवं उनका इस्तेमाल किस तरह से किया जा सकता है,साथ कि साथ सेक्सुअल हर्रासमेन्ट के विभिन्न पहलुओं को भी विस्तृत रूप से समजाया गया।कुछ एक कर्मचारियों ने श्री जोगिंदर देशवाल जी से परषोंत्री भी की एवं अपने पूछे गए सवाल का जवाब भी लिया।

ये भी पढ़े:प्रज्ञा ठाकुर के शर्मनाक बयान पर जेपी नड्डा ने लगाई फटकार

इसके साथ साथ श्रीमती सरस्वती पोषवाल(राष्ट्रीय संयोजक)जी ने कर्मचारीयों में सेक्सुअल हर्रासमेन्ट से संबंधित मुद्दों पर विस्तृत रूप से चर्चा भी की एवं कर्मचारियों को विभिन्न पहलुओं पर जानकारी देते हुए उनका समाधान भी बताया।

आये हुए सभी कर्मचारियों को यह भी जानकारी दी गई कि अगर फ़ैज़3एक्सपोर्ट कंपनी में किसी भी प्रकार से कोई भी दिक्कत या कठिनाई आती है तो सभी कर्मचारी सीधा ही हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन के अधिवक्ता साहिब(एडवोकेट श्री जोगिंदर देशवाल जी या राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ गजेंद्र सिंह दहिया(गज्जू बाबा)से संपर्क करके अपनी समस्या का समाधान पा सकते है।इस अवसर पर श्री मोहित बजाज(ट्रस्टी/राष्ट्रीय वरिष्ठ सचिव),चौ. गजेंदर सिंह दहिया(गज्जू बाबा) राष्ट्रीय अध्यक्ष/संस्थापक)श्री सुनीत टंडन(सैम ) ट्रस्टी मेंबर/राष्ट्रीय आईं-टी-प्रमुख),श्री आदेश भारद्वाज(पानीपत युवा अध्यक्ष) ,श्री समर आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़े:पाकिस्तानी एक्ट्रेस फातिमा सोहेल को,पति ने प्रेगनेंसी की हालत में बेरहमी से पीटा

आभार एवं धन्यवाद करना चाहूंगा फ़ैज़3लिमिटेड (श्री पंकज खोसला) एच. आर. मैनेजर एवं समस्त टीम का जिन्होंने इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन अपने प्रांगण में करते हुए कर्मचारियों को अवेयर किया सेक्सुअल हर्रासमेन्ट के प्रति,एवं हिन्दू वेलफेयर फाउंडेशन की समस्त टीम का सहयोग किया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...