21 फरवरी को रिलीज़ होगी फिल्म हंड्रेड बक्स (Hundred bucks)

Hundred bucks

Hundred bucks हंड्रेड बक्स फिल्म से बॉलीवुड प्रमोटर दुष्यंत सिंह बतौर निर्देशक अपनी फिल्मी पारी का आगाज कर रहे हैं वही रंगमंच की कलाकार कविता भी अपने कैरियर का आगाज कर रही हैं

लखनऊ। दुष्यंत सिंह द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म हंड्रेड बक्स (Hundred bucks) प्रदर्शन के लिए तैयार है आगामी। 21 फरवरी को यह फिल्म समस्त भारत में प्रदर्शित की जा रही है। यह जानकारी फिल्म के निर्माता श्री रजनीश रामपुरी जी ने मीडिया को देते हुए बताया के यह फिल्म जहां एक और एक बेहद संवेदनशील विषय पर है। वहीं, यह भावनात्मक तौर पर भी उनके दिल के बेहद करीब है।

(Hundred bucks) हंड्रेड बक्स फिल्म से जहां एक और बॉलीवुड प्रमोटर दुष्यंत सिंह बतौर निर्देशक अपनी फिल्मी पारी का आगाज कर रहे हैं वही रंगमंच की कलाकार कविता भी अपने कैरियर का आगाज कर रही हैं। साथी कवि सम्मेलन की दुनिया का एक बड़ा नाम दिनेश बावरा भी अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत इस फिल्म से कर रहे हैं।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

कविता ने बताया के (Hundred bucks) हंड्रेड बक्स फिल्म उनके लिए बतौर कलाकार उनके सपने के सच होने जैसा है कोई भी कलाकार जब मुंबई आता है तो उसका सपना होता है कि उसे किसी भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिले वह अपने आप को भाग्यशाली मानती हैं कि कैरियर की शुरुआत में ही उन्हें बतौर अभिनेत्री एक महिला प्रधान फिल्म से अपनी शुरुआत करने का मौका मिल रहा है उनके अनुसार ऐसे लोग जो अपने कैरियर को लेकर बेहद संवेदनशील व जुझारू होते हैं उनके साथ काम करना आपको बेहद जिम्मेदारी व सुकून का अहसास देता है।

हंड्रेड बक्स

समुचित फिल्म की शुरुआत से लेकर लास्ट शूटिंग तक काम कब खत्म हो गया किसी को भी पता नहीं चला लगा जैसे कि इस फिल्म का काम उनके आम जीवन का हिस्सा है। वही दिनेश बावरा ने बताया कि बतौर निर्देशक दुष्यंत सिंह के साथ काम करना उनके लिए एक शानदार वह यादगार अनुभव रहेगा निश्चित तौर पर उन्होंने बतौर अभिनेता उनके अंदर से एक शानदार काम निकलवाया जिसकी कि उन्हें उम्मीद नहीं थी उनके अनुसार मंचीय प्रस्तुति व कैमरे के सामने काम करना बेहद अलग विषय है।

ये भी पढ़े : RSS प्रमुख को राम मंदिर ट्रस्ट का संरक्षक बनाने के लिए परमहंस दास बैठे अनशन पर

मंचीय प्रस्तुति में दर्शकों की तालियां आपके उत्साह को बतौर कलाकार बढ़ा देती हैं लेकिन कैमरे के सामने निर्देशक का कड़ा अनुशासन व कैमरे की आंख आपको जल्द ही सहज नहीं होने देती दुष्यंत सिंह के अनुसार फिल्म सभी कलाकारों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया वह बतौर अभिनेत्री कविता के प्रदर्शन से वह जहां संतुष्ट हैं। वही बतौर अभिनेता दिनेश बावरा अद्भुत साथी बॉलीवुड अभिनेता जैद शेख ने फिल्म अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की के उपरोक्त फिल्म हिंदुस्तान के ही नहीं वरन वैश्विक तौर पर भी फिल्म प्रशंसकों को बतौर दर्शक बेहद पसंद आएगी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...