अवैध संबंधो के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश में अपराध का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिसपर पुलिस की कार्रवाई नाकाफ़ी साबित हो रही है ताजा मामला यूपी के श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना इलाके का आया है जहां एक महिला की घर मे ही छत विछत लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वही अगर देखा जाय तो महिला की हत्या बेहद बेरहमी से की गई है, जिससे साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हत्यारे को महिला से बेहद ही नफरत थी।

जिले के सिरसिया थाना इलाके के फरचलवा गांव में लगभग (35 वर्षीय) महिला कन्ना देवी उर्फ़ जगदम्बा की लाश घर में ही पड़ी होने की सूचना पाकर पुलिस गांव में पहुंची। महिला की लाश घर मे ही चारपाई पर खून से सनी पड़ी थी आस पास के लोग भी घर से गायब मिले। मृतका के 5 बच्चे हैं। घर से ही पुलिस ने खून से सना एक हथौड़ा और खुरपा बरामद किया है।

वहीं मृतिका के बड़े बेटे ने घटना की सूचना पास के ही गांव जाकर अपने मामा को दी, जिसके बाद मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस महिला के पति को सक के आधार पर पूंछतांछ कर हिरासत में लिया है और बैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

फ़िलहाल पुरे मामले का खुलासा करते हुए SP अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने ही अपने भाई के साथ अवैध संबंध के शक में कर दिया था बैरहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जाँच पड़ताल जारी है।