अगर केंद्र में BJP दोबारा आई तो इसके लिए राहुल गांधी होंगे जिम्मेदार- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे – अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में हर पार्टी वोटरों को किसी भी तरह से अपने पाले में रखने की हर संभव कोशिश कर रही हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर केंद्र में बीजेपी दोबारा आई तो इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे।

केजरीवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान पहुंचा रही है। अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे।

अरविंद केजरीवाल

ये भी पढ़े: SC ने रामजन्म भूमि विवाद पर मध्यस्थता कमेटी को दिया 15 अगस्त तक का समय

ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है – अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस काम बिगाड़ रही है, ऐसा प्रतीत होता है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। उन्होंने वोटरों से भी सोच समझकर वोट देने की अपील की।

केजरीवाल ने कहा, ‘देशवासियों, वोट देते वक़्त सोचना। अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...