पिता ने जगुआर नहीं दी तो, बेटा BMW लेकर नहर में उतर गया, Video viral

वीडियो

रईस पिता के बेटे की करतूत, Video बनाकर TikTok पर डाला 

हरियाणा के यमुनागर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक रईस पिता के बेटे की करतूत चर्चा में बनी हुई है। पिता ने बेटे की मांग पर जगुआर कार नहीं दी तो बेटा बीएमडब्ल्यू (BMW) कार लेकर नहर में उतर गया। इतना ही नहीं उसने Video बनाकर TikTok पर भी डाल दिया। इसके बाद आकाश ने गुस्से में आकर अपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) कार यमुनानगर के दादुपुर स्थित एक नहर में उतार दी। पहले तो कार बहकर काफी दूर तक गई फिर डूब गई। उसने इस घटना का वीडियो बनाया और TikTok पर भी डाल दिया।

ये भी पढ़े:पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव पर जबरन ज़मीन कब्ज़ा करने का लगा आरोप

वीडियो

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएसपी देसराज ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि उसने निषेधाज्ञा का उल्लघंन किया है। पूछताछ और जांच की जा रही है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त कार नहर में बहती हुई नज़र आई तो उसके वाइपर और इंडिकेटर चल रहे थे। ऐसा लगा कि कोई कार सवार स्पीड में नहर में गिर गई। लेकिन जब पास जाकर देखा जब जक कार सवार कार से उतर चुका था।

ये भी पढ़े:गोरखपुर में ईद-उल-अज़हा की नमाज का वक्त तय

वीडियो

वीडियो

ये भी पढ़े:सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां, एक का टूटा हाथ, दर्जनो हिरासत मे

उधर बचाव दल और पुलिस ने कार को निकालने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। मोटर बोट और मजबूत रस्सियों की मदद से कार को बाहर खींचा गया। किनारे तक आते-आते कार डूब चुकी थी। इसे किसी तरह बाहर निकाला गया।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...